Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kush Sinha बने डायरेक्टर, पहली फिल्म में अपनी बहन सोनाक्षी को करेंगे डायरेक्ट

शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपनी फिल्मों के कुछ किरदारों के कारण काफी ज्यादा फेमस है। वहीं अभिनेता की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को भी बॉलीवुड की फिल्मों में अच्छी एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है।

Kush Sinha will Direct First Debue Film Sonakshi sinha Play Lead Role in this Upcoming Film
X

शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपनी फिल्मों के कुछ किरदारों के कारण काफी ज्यादा फेमस है। वहीं अभिनेता की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को भी बॉलीवुड की फिल्मों में अच्छी एक्टिंग करने के लिए जाना जाता है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर जानकारी दी है। एक्ट्रेलस अपनी आने वाली नई फिल्म को लेकर काफी एक्साईटीड नजर आ रही है। दरअसल सोनाक्षी के भाई कुस सिन्हा अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म कर रहे है, जिसमे सोनाक्षी लीड रोल में नजर आएंगी।

सोनाक्षी सिन्हा भाई की डायरेक्शन में करेगी ये फिल्म

कुश सिन्हा (Kush Sinha) की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म की डिटेल्स का पोस्टर सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। बता दें कि इस फिल्म का नाम है "निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस।" (Nikita Roy and the Book of Darkness) सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में लीड रोल में है। वहीं परेश रावल (Paresh Rawal) और सुहेल नय्यर (Suhail Nayyar) उनके साथ अहम भूमिकाओं में दिखने वाले हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म का निर्माण एनवीबी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। सोनाक्षी अपने भाई की डायरेक्शन में फिल्म करने को लेकर कहती है कि "कुश और मैं काफी समय से एक सही प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते थे और अब हमें कुछ ऐसा मिला है, जो हम दोनों को पसंद आया और हम इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।"


कुश भी फिल्म को लेकर उत्साहित

वहीं सोनाक्षी के भाई कुश का भी कहना है कि वे इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश है। उन्होंने सोनाक्षी की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक अच्छी एकट्रेस है। उन्हें सोनाक्षी का काम काफी पसंद आता है। इसके अलावा कुश ने कहा कि मैं परेश रावल जी, सोनाक्षी और सुहेल नय्यर जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

और पढ़ें
Next Story