Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिज्नी हॉटस्टार द्वारा लाइव सेशन में ना बुलाये जाने पर भड़के कुणाल खेमू कहा, छलांग हम भी लगा सकते है

डिज्नी हॉटस्टार पर जल्द ही एक के बाद एक सात बड़ी फिल्में रिलीज़ की जाएंगी। कोरोना वायरस के चलते सिनेमाघरों के बंद होने के कारण यह फैसला लिया गया है।

डिज्नी हॉटस्टार द्वारा लाइव सेशन में ना बुलाये जाने पर भड़के कुणाल खेमू कहा, छलांग हम भी लगा सकते है

कोरोना वायरस के चलते मल्टीप्लेक्स बंद होने के कारण कोई भी फिल्म बड़े परदे पर रिलीज़ नहीं हो पा रही है। जिसके चलते सभी फिल्में ज्यादातर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जा रही है।

इसके लिए सोमवार को बड़े बजट और बड़े स्टार की फिल्मों की एक मीटिंग डिज्नी हॉटस्टार पर रखी गई। जिसको वरुण धवन ने मेज़बान किया और उस मीटिंग में अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन जैसे बड़े बड़े स्टार्स ने अपनी अपनी रिलीज़ होने वाली फिल्मों के बारे में बात की। यह सभी फिल्में डिज्नी हॉटस्टार पर ही रिलीज़ होंगी।

वहीं दूसरी तरफ एक्टर कुणाल खेमू की भी फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली है। उनकी फिल्म "लूटकेस" भी इसी लिस्ट में शामिल है। यह फिल्म भी डिज्नी हॉटस्टार पर ही रिलीज़ होनी है। इस लाइव सेशन के दौरान कुणाल खेमू को ना बुलाना उन्हें बहुत बुरा लगा और उन्होंने इसको गलत बताया। उन्होंने भड़कते हुए सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने ट्वीट करते लिखा "इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं। बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो। छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं।"



उनके इस ट्वीट से पहले एक और स्टार विद्युत जामवाल भी अपना गुस्सा डिज्नी हॉटस्टार पर निकाल चुके है। उनकी भी एक फिल्म "खुदा हाफिज" भी इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जानी है। उन्होंने भी ट्विटर पर ही पोस्ट शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

विद्युत् ने लिखा "निसंदेह ही ये एक बड़ी अनाउंसमेंट है। 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हुई हैं। मगर प्रतिनिधित्व केवल पांच फिल्में ही कर रही हैं। 2 फिल्मों को ना कोई इनविटेशन मिला ना अनाउंसमेंट का मौका। बहुत लंबा सफर तय करना है अभी प्रक्रिया वैसै ही बढ़ रही है।"



Next Story
Top