logo
Breaking

''बाजेवाला'' की ''कुल्फी कुमार'' ने अपने एक्ज़ाम के लिए शूटिंग से लिया ब्रेक!

शहर में हर बच्चा एक्ज़ाम फीवर से जूझ रहा है और स्टार प्लस के शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में कुल्फी की भूमिका निभा रहीं, आकृति शर्मा अच्छे अंक लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। इस शो के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं, इस नन्ही अदाकारा ने शूटिंग के अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा समय अपने सेमेस्टर एक्ज़ाम के लिए निकाला है।

शहर में हर बच्चा एक्ज़ाम फीवर से जूझ रहा है और स्टार प्लस के शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में कुल्फी की भूमिका निभा रहीं, आकृति शर्मा अच्छे अंक लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं।

इस शो के लिये कड़ी मेहनत कर रही हैं, इस नन्ही अदाकारा ने शूटिंग के अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा समय अपने सेमेस्टर एक्ज़ाम के लिए निकाला है। वह अपनी अगली ग्रेड में पहुंचने वाली हैं।

बाकी बच्चों की तरह ही वह भी अपने स्कूल की परीक्षा दे रही हैं और इसी वजह से उन्होंने शूटिंग से कुछ दिनों की छुट्टी ली है। इससे उन्हें शूटिंग और पढ़ाई के बीच जूझना नहीं पड़ेगा और वह केवल पढ़ने पर ध्यान लगा पाएंगी।

इस दौरान कुछ घंटे वह अपनी परीक्षा के लिये रीविजन को पूरा करने में लगा रही हैं। साथ नई चीजें सीख रही हैं, उनके पसंदीदा सब्जेक्ट्स में मैथ्स और इंग्लिश शामिल हैं।

अपने किरदार की तरह ही आकृति बहुत ही होशियार बच्ची है। इस शो में नायिका होने के कारण उन्हें ज्यादातर सीन में रहना है, जबकि इस शो के मेकर्स अब भी उसके शेड्यूल से तालमेल बिठाने के लिये स्क्रिप्ट में सुधार कर रहे हैं।

देखिये, आकृति शर्मा को ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में सोमवार-शुक्रवार, रात 8.30 बजे, केवल स्टार प्लस पर।

Share it
Top