Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आज फैंस के दिलों तक पहुंची, बचपन में परी बनी ये हसीना, पहचाना फोटो में कौन है

तेलुगु फिल्म 'नेनोक्कडीने' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) आज बॉलिवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज कृति की पहुंच फैंस के दिलो तक है। हाल ही में कृति ने अपने बचपन की फोटो को शेयर किया है।

Kriti Sanon was dressed up like an angel in her childhood watch here actress viral photo
X

आज फैंस के दिलों तक पहुंची, बचपन में परी बनी ये हसीना, पहचाना फोटो में कौन हैं

मॉडलिंग में एक सफल करियर के बाद तेलुगु फिल्म 'नेनोक्कडीने' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) आज बॉलिवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आज कृति की पहुंच फैंस के दिलो तक है। कृति सेनन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। तभी तो एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर लगभग 40 मिलियन लोग फॉलो करते हैँ। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत की थी।


कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के लिए एक चिट चैट सेशेन किया था। इस सेशेन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिया। तभी किसी फैन ने उनसे उनकी एक बचपन की फोटो दिखाने की मांग की। इस पर कृति ने अपने बचपन की फोटो को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। इस फोटो में एक्ट्रेस परी बनी हुई हैं। फोटो को देखकर ऐसा लग रहा हैं जैसे एक्ट्रेस किसी स्कूल फंक्शन या किसी पार्टी के लिए इस स्पेशल गेटअप लिए हुए है। वैसे इस तस्वीर में कृति बहुत प्यारी लग रही हैं।

आपको बता दें कि कृति सेनन ने हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंती' (Heropanti) से की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी थे। यह कृति के हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म थी जो कि बड़ी हिट भी साबित हुई। इसके बाद एक्ट्रेस ने 'दिलवाले', 'राब्ता', 'बरेली की बर्फी' और 'हाउसफुल 4' जैसी तमाम फिल्मों के जरिए दर्शकों पर अपना जादू चलाया। हाल हीं में एक्ट्रेस ने 'भेड़िया' (Bhediya) फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वह वरुण धवन ( Varun Dhawan) के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'मिमी' (Mimi) और 'आदिपुरुष' (Aadipurush) में भी जल्द ही नजर आने वाली हैं।

Next Story