Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृति सेनन ने रेंट पर लिया अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स घर, हर महीने देती हैं इतना किराया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म (Kriti Sanon Films) को लेकर के चर्चा में नहीं हैं। बल्कि एक्ट्रेस तो अपने किराए के घर को लेकर के खबरों में छायी हुई हैं। दरअसल कृति सेनन ने हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक डुप्लेक्स घर किराए पर लिया है।

कृति सेनन ने रेंट पर लिया अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स घर, हर महीने देती हैं इतना किराया
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वह अपनी किसी फिल्म (Kriti Sanon Films) को लेकर के चर्चा में नहीं हैं। बल्कि एक्ट्रेस तो अपने किराए के घर को लेकर के खबरों में छायी हुई हैं। दरअसल कृति सेनन ने हिन्दी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक डुप्लेक्स घर किराए पर लिया है। हाल ही में घर के रेंट और सिक्योरिटी डिपॉजिट की डिटेल्स सामने आई हैं।

कृति ने रेंट पर ली है ये प्रॉपर्टी

अमिताभ बच्चन के मुंबई में बहुत सी प्रॉपर्टीज है। इन्ही में से एक अंधेरी स्थित डुप्लेक्स प्रॉपर्टी को कृति ने किराए पर लिया है। मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डुप्लेक्स यूनिट का किराया दो साल के लिए ₹10 लाख प्रति माह है। अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड पर अल्टेंटिस बिल्डिंग की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है। इस घर के साथ चार पार्किंग भी दी गई हैं। अपार्टमेंट का लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट 12 नवंबर को रजिस्टर किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, लीज रेंटल टर्म 16 अक्टूबर 2021 से 15 अक्टूबर 2023 तक 24 महीने के लिए है।

बता दें कि अमिताभ ने अटलांटिस में दिसंबर 2020 को 31 करोड़ में 5,184 वर्गफुट की प्रॉपर्टी खरीदी, लेकिन इसे रजिस्टर अप्रैल 2021 में कराया गया। कृति ने इस अपार्टमेंट के लिए 60 लाख रुपए की राशि बतौर सिक्योरिटी डिपॉजिट भी जमा कराए हैं। अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपनी जुहू की एक प्रॉपर्टी को भारतीय स्टेट बैंक को 15 साल के लिए लीज पर दिया है। अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली इस समय जुहू स्थित बंगले जलसा में रह रहे हैं। इसके अलावा बच्चन फैमिली के पास जुहू में एक और घर है जिसका नाम प्रतीक्षा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ यहां अपने माता-पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी बच्चन के साथ रहते थे।

Next Story