Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन से जबरदस्ती कराया ये काम, फिर एक्टर की बात को कहा झूठ

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) की शूटिंग करने दिल्ली पहुंचे हुए हैं। तो अब रविवार को कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में अपनी को-स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ एक फोटो शेयर की है।

कृति सेनन ने कार्तिक आर्यन से जबरदस्ती कराया ये काम, फिर एक्टर की बात को कहा झूठ
X

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) की शूटिंग करने दिल्ली पहुंचे हुए हैं। वहां से एक्टर लगातार अपने अपडेट्स फैंस के साथ सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रहे हैं। रविवार को कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म में अपनी को-स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने एक डिस्क्लेमर भी दिया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Kartik Aaryan Instagram) से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कार्तिक ने कृति के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें ये दोनों किसी रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने इसे एक खास डिस्क्लेमर के साथ शेयर किया है। एक्टर ने लिखा, "डिस्क्लेमर: अपना और रोहित की पोस्ट डाला तो कृति ने मुझसे ये पोस्ट जबरदस्ती करवाया है!! #Shehzada"

एक्टर के इस पोस्ट पर उनकी को-एक्ट्रेस कृति ने रिएक्ट करते हुए इसे झूठ बताया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट पर कमेंट में लिखा, "क्या??? हाहा.. आप जानते हैं कि यह झूठ है!! और आप जानते हैं हम दोनो में सबसे बड़ा फोमो कौन है? कार्तिक FOMO आर्यन .." जिस पर रिप्लाई करते हुए कार्तिक ने लिखा, "फोमो तो होता है।" फिल्म की अगर बात करें तो 'शहजादा' को डायरेक्ट वरुण धवन (Varun Dhawan) के भाई रोहित धवन (Rohit Dhawan) कर रहे हैं। इस फिल्म में आपको 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के बाद एक बार फिर कार्तिक और कृति की जोड़ी दिखाई देगी। कार्तिक, कृति के अलावा इस फिल्म में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) और परेश रावल (Paresh Rawal) भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। कार्तिका आर्यन ने पिछले महीने इस फिल्म के पहले शेड्यूल को रैप- अप किया था और अब ये फिल्म का दूसरा शेड्यूल है।

Next Story