logo
Breaking

VIDEO: रणबीर और रणवीर ने किया कैटरीना के गाने पर डांस

प्रोमो में रणबीर, अर्जुन कपूर को किस भी करते दिख रहे हैं

VIDEO: रणबीर और रणवीर ने किया कैटरीना के गाने पर डांस
मुंबई. करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' के पांचवे सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस बार चौथे एपिसोड में रणबीर कपूर और रणवीर सिंह इस शो पर करन जौहर के खास मेहमान होंगे। जिसका प्रोमो रिलीज हो चुका है। प्रोमो को देखकर लग रहा है इन दोनों ने शो में जमकर मौज-मस्ती की है। शो के पहले मेहमान शाहरुख खान और आलिया भट्ट थे।
'कॉफी विद करण' से पहली बार रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एकसाथ स्‍क्रीन साझा करेंगे। साथ ही करण के बोल्‍ड सवालों के शानदार जवाब देते नजर आ रहे हैं। प्रोमो के शुरुआत में ही रणबीर यह कहते हुए दिख रहे हैं,' सिंगल होना बोरिंग है, स्‍पेस चाहिए तो नासा जाओ।'
बता दें, जब से इस बात का खुलासा हुआ कि करण के शो पर ये दो अभिनेता आने वाले हैं, तक से इंटरनेट पर रणबीर और रणवीर ट्रेंड कर रहे हैं और अब कैटरीना कैफ ट्रेंड करने लगी हैं, जो कथित तौर पर इस साल के मध्य में रणबीर को डेट कर रही थीं।
वहीं इस प्रोमो में रणवीर और रणबीर, कैटरीना कैफ के सुपरहिट आइटम नंबर 'चिकनी चमेली...' में ठुमके लगा रहे हैं। प्रोमो में रणबीर, अर्जुन कपूर को किस भी करते दिख रहे हैं।
शो के प्रोमो में रणबीर कपूर यह बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरा जमीर बहुत ही साफ है क्योंकि मैंने कभी भी इसका इस्तेमाल ही नहीं किया। अब इस शानदार शो को देखने के लिए हमें रविवार रात का इंतजार करना होगा, जहां रणबीर और रणवीर दोनों मिलकर कैटरीना कैफ के स्टाइल में चिकनी चमेली का डांस करेंगे। शो के इस ऐपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top