Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीपिका पादुकोण को लॉक करके रखना चाहते हैं कुणाल कपूर, करण जौहर के शो में एक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' टीवी के पॉपुलर शोज़ में से एक है। इस शो में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकार आते हैं और साथ ही खूब मस्ती भी करते हैं। करण का ये शो इस बार हॉटस्टार की 'द एम्पायर' के कलाकारों को लेकर आया था और शो के होस्ट ने इस दौरान गेस्ट को एक बार फिर अपने सवालों के जाल में फंसाया।

दीपिका पादुकोण को लॉक करके रखना चाहते हैं कुणाल कपूर, करण जौहर के शो में एक्टर ने कही ये बात
X

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) टीवी के पॉपुलर शोज़ में से एक है। इस शो में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकार आते हैं और साथ ही खूब मस्ती भी करते हैं। कई बार सेलेब्रिटीज़ करण के टेढे- मेढे सवालो के बीच फंस जाते है और शो के ये ही सवाल दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। करण का ये शो इस बार हॉटस्टार की 'द एम्पायर' (The Empire) के कलाकारों को लेकर आया था और शो के होस्ट ने इस दौरान गेस्ट को एक बार फिर अपने सवालों के जाल में फंसाया।

करण के शो के इस 'द एम्पायर' स्पेशल एपिसोड में एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) और डीनो मोरिया (Dino Morea) के साथ एक्ट्रस दृश्टि धामी (Drashti Dhami) भी पहुंची हुई थी। शो में चलते आ रहे रिवाज का सभी ने फॉलो किया और सभी एक्टर्स ने करण के रैपिड फायर सवालों के बड़ी ही खूबसूरती के साथ जवाब दिये। शुरुआत हुई एक्ट्रेस दृश्टि धामी से जिसके बाद करण के सवाल कुणाल के पास जा पहुंचे। करण ने कुणाल से एक अजीब सवाल पूछा, "आप किसका गला काटना चाहेंगे, किसके साथ शादी करना चाहेंगे? और किसे लॉक करना चाहेंगे?" इस सवाल के लिए करण ने कुणाल को तीन ऑप्शन दिए दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा। इस सवाल का जवाब देते हुए कुणाल ने कहा, "मै आलिया का गला काटना चाहूंगा, क्योंकि वो टैलेंटेड है। अनुष्का शर्मा से मै शादी करना चाहूंगा लेकिन उसके बाद विराट कोहली मेरा गला काट देंगे।" दीपिका पादुकोण के बारें में जवाब देते हुए कुणाल ने कहा, "दीपिका को मै लॉक करना चाहूंगा, क्योंकि खूबसूरत चीज़ों को हमेशा लॉक करना चाहिए।"

'द एम्पायर' हाल ही में डिज़नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज़ हुई है। इसमें कुणाल कपूर, डीनो मोरिया, दृष्टि धामी के अलावा शबाना आज़मी (Shabana Azmi) और राहुल देव (Rahul Dev) भी अहम रोल प्ले करते हुए नज़र आ रहे है। करण जौहर अपने शो 'कॉफी विद करण' के अलावा इस समय 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा करण अपनी अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग में भी बिज़ी चल रहे हैं। इस फिल्म के साथ करण एक लंबे समय के बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं।

Next Story