Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धनुष का खुलासा, सारा अली खान से बेहतर को-स्टार है सोनम कपूर, देखें वीडियो

अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'रांझणा' (Raanjhana) फिल्म से हिन्दी सिनेमा के दर्शकों का मन मोह लेने वाले टॉलीवुड स्टार धनुष (Dhanush) अपनी दूसरी हिन्दी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में धनुष को फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी शॉट्स विद करण' (Koffee Shots With Karan) पर देखा गया।

धनुष का खुलासा, सारा अली खान से बेहतर को-स्टार है सोनम कपूर, देखें वीडियो
X

अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'रांझणा' (Raanjhana) फिल्म से हिन्दी सिनेमा के दर्शकों का मन मोह लेने वाले टॉलीवुड स्टार धनुष (Dhanush) अपनी दूसरी हिन्दी फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच धनुष पहली बार किसी टॉल्क शो का हिस्सा बने दिखाई दिए। हाल ही में धनुष को फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी शॉट्स विद करण' (Koffee Shots With Karan) पर देखा गया। धनुष के साथ शो पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी आईं थी। शो पर धनुष ने करण के कई सवालों के जवाब दिए हैं। तो वहीं बातो ही बातो में धनुष ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को सारा अली खान से बेहतर बताया है।

दरअसल धनुष ने हिन्दु फिल्मों में अपना डेब्यू फिल्म 'रांझणा' के साथ किया था, इस फिल्म में एक्टर के साथ सोनम कपूर नजर आईं थी। तो करण ने अपने शो 'कॉफी शॉट्स विद करण' में रैपिड फायर राउंड के दौरान धनुष से उनकी को-स्टार को लेकर के एक सवाल पूछा है। करण ने धनुष से पूछा, "सोनम या सारा में से किस के साथ काम करना बेहतर है।" जिस पर धनुष ने बिना किसी देरी किया सोनम का नाम लिया। धनुष के इस सवाल पर सारा ने कहा, "वाह, बिल्कुल भी ओफ्फेंसिव नहीं। मैं अपना हैम्पर खो रही हूं।"

अपनी बात को समझाते हुए धनुष ने कहा कि सोनम उनके लिए खास हैं क्योंकि वह बॉलीवुड में उनकी पहली को-एक्टर थी। क्योंकि वह बाहर से आए थे तो सोनम ने उन्हें बहुत कम्फर्टेबल महसूस कराया और वह मेरे प्रति बहुत काइन्ड थी। शो में धनुष ने इस बात को भी माना कि वह फिल्म में सारा के रोल को लेकर के चिंतित थे। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं थोड़ा चिंतित था। यह इतनी बड़ा रोल है और निभाने के लिए बहुत ही मुश्किल किरदार। मैंने आनंद जी से पूछा, 'उन्होंने कितनी फिल्में की हैं?' तब उन्होंने मुझे उस समय बताया 2 या 3 फिल्में। मैं ऐसा था, 'क्या वह इसे कर पाएंगी?'" हालांकि डायरेक्टर आनंद एल राय (Aanand L Rai) ने उन्हें सारा की ओर से आश्वासन भी दिया। बता दें कि 'अतरंगी रे' में धनुष और सारा के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी मेन ली़ड में हैं। फिल्म की कहानी एक 'लव ट्रायंगल' को दिखाती है। आनंद एल राय की ये फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज हो रही है।

Next Story