Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Koffee With Karan 7: सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं

करण जौहर (Karan Johar) अपने शो कॉफी विद करण में सेलेब्रिटि से पर्सनल जिंदगी के सवाल पूछते रहते हैं। पॉपुलर चैट शो के नए एपिसोड के प्रोमो (promo of the new episode) में करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) गेस्ट होंगे।

Koffe With Karan Show Sonam Kapoor Revel some Interesting Truth About Brother Arjun Kapoor Everyone Shocked to Listten this
X

Koffee With Karan Show: करण जौहर (Karan Johar) अपने शो कॉफी विद करण में सेलेब्रिटि से पर्सनल जिंदगी के सवाल पूछते रहते हैं। पॉपुलर चैट शो के नए एपिसोड का प्रोमो (promo of the new episode) करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) गेस्ट होंगे। दोनों भाई बहन एक दूसरे की ऐसी बातों का खुलासा कर रहे हैं, जिसे देखकर शो को देखने की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है।

करण ने किया सोनम और अर्जुन का ऐसा स्वागत

अर्जुन और सोनम कपूर की एंट्री पर करण स्वागत करते हुए कहते है कि 'आज हमारी काउच पर है एस एंड एम' दरअसल करण ने अर्जुन को चिढ़ाने के लिए ऐसा कहा है क्योंकि मलाइका अर्जुन की गर्लफ्रेंड (Malaika is Arjun's girlfriend) हैं। वहीं सोनम भी पूछती है कि एम कौन है। इस पर अर्जुन मना करते हुए कहते है कि उन्हें भी नहीं पता। लेकिन करण ये कहने के बाद केवल हंसते हैं। इसके बाद सोनम अपने भाई अर्जुन से सवाल करती है कि उनकी कौन सी चीज है जो आपको पसंद नहीं है। इसके जवाब में अर्जुन कहते है कि आप किसी को कमेंट करने का मौका ही नहीं देती है। आप खुद से पूछते है कि अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं और फिर खुद ही जवाब देती है कि मैं अच्छी ही लग रही हूं ना। इसके बाद सोनम बोलती है कि मैं ऐसा इसलिए करती हूं क्योंकि अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी हूं।


करण ने सोनम से पूछा ये सवाल

करण जौहर (Karan Johar) सोनम और अर्जुन से कुछ ऐसे सवाल पूछते है, जिसके जवाब दोनों ही स्टार खुलकर देते हैं। अर्जुन से पूछा गया कि आपने मलाइका का नंबर किस नाम से सेव किया है। इसके जवाब में एक्टर कहते है कि मुझे मलाइका नाम काफी अच्छा लगता है, जिसके कारण उनका नाम सिर्फ मलाइका ही सेव किया है। करण इसके बाद सोनम से पूछते है कि अर्जुन आपकी किस फ्रेंड के साथ सोए है यानी रिलेशनशिप में रहे हैं। सोनम जवाब देते हुए कहती है कि मैं इनके बारे में नहीं कह रही, लेकिन 'मेरे सभी भाई में कोई नहीं बचा है।' ये शॉकिंग जवाब सुनकर करण कहते है कि कैसे भाई है तुम्हारे फिर अर्जुन बोलते है 'ये कैसी बहन है अपने भाईयों के बारे में क्या बोल रही है।'

और पढ़ें
Next Story