logo
Breaking

जानिए, ये सेलेब्स हो सकते हैं बिग बॉस सीजन 8 के प्रतिभागी

सबसे पहला नाम संस्कारी से रैपर तक का सफर करने वाले आलोकनाथ उर्फ बाबूजी का है।

जानिए, ये सेलेब्स हो सकते हैं बिग बॉस सीजन 8 के प्रतिभागी
मुंबई. रियलिटी शो बिग बॉस को में प्रतिभागिता को लेकर हर साल लोगों में यह जानने की दिलचस्पी रहती है कि इस साल कौन इसका प्रतिभागी बनेगा। साथ ही इसके होस्ट को लेकर भी लोगों में खासी दिलचस्पी होती है। इस साल होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 8 में इसके होस्ट सलमान खान तो नहीं रहेंगे क्योंकि पहले ही इसकी संभावनाओं का नकारा जा चुका है।
इस बार के उम्मीदवारों के बारे में माना जा रहा है कि इसमें सबसे पहला नाम संस्कारी से रैपर तक का सफर करने वाले आलोकनाथ उर्फ बाबूजी का है। आलोकनाथ को सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां मिलीं थीं। मराठी फिल्म से सुर्खियों में आए आलोकनाथ ने अपनी छवि बदलने के लिए एक गाने में रैप भी किया था।
दूसरा नाम हम सब में प्यार से जाने जाने वाली "गुथी" यानि की सुनील ग्रोवर का है। अपने नए शो मेड इन इंडिया की वजह से गुथी का किरदार थोड़ा फ़ीका पढ़ गया है लेकिन दर्शको के दिलो में गुथी के नाम से जगह बना चुके सुनील को करीब से जानने का यह इक अच्छा मौका होगा।
अपने आप को सनी लियॉन की गुरु बताने वाली शांति डायनामाइट के लिए यह अच्छा मौका हो सकता है बॉलीवुड और ऑडियंस के सामने अपनी पहचान बनाने की। अगले उम्मीदवार हो सकते है सीआईडी के एसीपी प्रद्युमन यानि कि शिवाजी साथम। अब देखना होगा कि सीआईडी में हर केस को सुलझाने वाले शिवाजी बिग बॉस की गुत्थी कैसे सुलझा पाएंगे।
नीचे की स्‍लाइड्स में पढ़िए, कौन हैं वे दस संभावित सेलेब्स जो होंगे बिग बॉस के प्रतिभागी-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

Share it
Top