Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Kiss Day: ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन एक्ट्रेस के हॉट किसिंग सीन ने मचाया बवाल, देखें वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेसों के बीच कई ऐसे किस सीन फिल्माए गए हैं जिन्होंने काफी बवाल मचाया है। आज किस डे के मौके पर पेश है बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा किस सीन्स।

Kiss Day: ऐश्वर्या राय से लेकर दीपिका पादुकोण तक इन एक्ट्रेस के हॉट किसिंग सीन ने मचाया बवाल, देखें वीडियो

बॉलीवुड फिल्मों में इन दिनों किसिंग सीन होना आम बात बन चुकी हैं। आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेस किस सीन करने से कतराते थे। लेकिन आज के दौर में ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। अब एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे को किस करने में संकोच नहीं करते हैं बल्कि कंफर्टेबल महसूस करते हैं।

आपको याद होगा 50, 60 और 70 के दशकों में हिंदी फिल्मों में किसिंग सीन की जगह फूलों का इस्तेमाल किया जाता था। आपकों बता दें कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक्टर और एक्टर के बीच कुछ ऐसे किस सीन फिल्माए गए हैं जिन्होंने काफी बवाल मचाया था। आज किस डे के मौंके पर देखिए बॉलीवुड फिल्मों के कुछ चुनिंदा किस सीन जिन्होंने खूब सूर्खिया बटोरी थी-

शाहरूख खान-कैटरीना कैफ-

शाहरूख खान की सुपरहिट फिल्म जब तक है जान में शाहरूख और कैटरीना के बीच एक किस सीन फिल्माया गया था। दोनों के इस किस सीन ने मीडिया और फैंस में काफी खलबली मचा दी थी। आपको बता दें कि शाहरूख ने अपने पूरे फिल्मी करियर में पहली बार इस फिल्म में किसी हिरोइन को किस किया था।

रितिक रोशन-ऐश्वर्या राय बच्चन-

फिल्म धूम 2 में रितिक और ऐश्वर्या के बीच काफी पैशनेट किसिंग सीन फिल्माया गया था। इस किस सीन ने काफी बवाल मचाया था। इतना ही नहीं ऐश्वर्या के इस किस सीन के चलते बच्चन परिवार में भी काफी हलचल मच गई थी। कहा जाता है बच्चन परिवार को ऐश्वर्या का ये किस सीन पसंद नहीं आया था।

इमरान हाशमी-तनुश्री दत्ता-

बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता की फिल्म आशिक बनाया आपने के किस सीन ने भी काफी बवाल मचाया था। फिल्म के टाइटल ट्रैक में दोनों की काफी हॉट कैमेस्ट्री देखनें को मिली थी।

मल्लिका शेरावत -हिमांशु मलिक-

अगर इमरान हाशमी बॉलीवुड के मेल ‘सीरियल किसर’ हैं तो मल्लिका को फिमेल ‘किसर’ का टैग देना सही होगा। उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म ‘ख्वाहिश’ में अपने को स्टार को 17 किसेस दिए थे। इतना ही नहीं मल्लिका ने तो अपने रियलिटी शो ‘द बैचलरेट इंडिया’ में भी एक कंटेस्टेंट को किस किया था।

कमल हासन-रानी मुखर्जी-

रानी मुखर्जी और कमल हसन का ‘स्मूच सीन‘ फिल्म का काफी हॉट सीन था। ‘हे राम’ में रानी ने सिर्फ किस ही नहीं बल्कि इंटिमेट सीन भी दिया था। रानी ने ये भी कहा था कि “कमल के साथ मेरा ये किस काफी मैकेनिकल था।

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर-

पिछले साल दीपिका और रणबीर कपूर की ‘तमाशा‘ रिलीज़ हुई थी। इन दोनों का फिल्म में एक काफी स्टीमी किस सीन था। जिसे देख कर नहीं लगता की आज भी इनका ब्रेक अप हुआ है।

आमिर खान-करिश्मा कपूर-

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी अपने फ़िल्मी करियर में काफी हीरोइन के साथ किसिंग सीन दिए हैं। जिसमें से उनका और करिश्मा कपूर का बारिश वाला किसिंग सीन कोई कैसे भूल सकता हैं। बारिश में करिश्मा और आमिर के इस हॉट सीन ने उस समय काफी सनसनी मचा दी थी।

जॉन अब्राहम-बिपाशा बासु-

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु ने पूजा भट्ट की जिस्म में सारी हदों को पार कर दिया था। किस सीन हो या उनके इंटिमेट सीन बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम ने किसी की भी परवाह नहीं की। इस फिल्म के दौरान ही बिपाशा और जॉन एक दूसरे के काफी नज़दीक आ गए थे।

करीना कपूर-अर्जुन कपूर-

हाल ही में आई फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर और करीना कपूर की अनोखी केमिस्ट्री देखने को मिली। करीना ने अपनी नो किसिंग पाॅलिसी को इस फिल्म के लिय तोड़ दिया। अपने से छोटे अर्जुन कपूर को करीना ने फिल्म में काफी किस दिए हैं।

अनुष्का शर्मा-रणवीर सिंह-

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने अभी ‘बैंड बजा बारात’ फिल्म में काफी लम्बा किस दिया था। इस फिल्म में रणवीर और अनुष्का की केमिस्ट्री ने अच्छे अच्छो की बोलती बंद कर दी थी। भले ही उस समय फिल्मों में नए थे लेकिन इस किस के चलते अब बॉलीवुड में वो अलग मुकाम पर हैं।

Next Story
Top