Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Khesari Lal Yadav Bhojpuri : तबियत फड़क उठेगी आपकी जब देखेंगे खेसारीलाल यादव के सुपर हॉट भोजपुरी गाने

खेसारी लाल यादव का एक अलग अंदाज गानों को और भी नमकीन बना देता है। आज हम आपके लिए लाये हैं खेसारी लाल यादव के कुछ ऐसे गाने जिन्हे सुन आपकी भी तबियत फड़क उठेगी

Khesari Lal Yadav Bhojpuri : तबियत फड़क उठेगी आपकी जब देखेंगे खेसारीलाल यादव के सुपर हॉट भोजपुरी गाने
X

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी फिल्मों और गानों का किंग कहा जाता है। खेसारी लाल ने कई तरह के गानों को अपनी आवाज दी है। जीजा-साली की नोकझोंक हो या प्रेमियों के गीत खेसारी लाल यादव का एक अलग अंदाज गानों को और भी नमकीन बना देता है। आज हम आपके लिए लाये हैं खेसारी लाल यादव के कुछ ऐसे गाने जिन्हे सुन आपकी भी तबियत फड़क उठेगी

कूलर कुर्ती में ( फिल्म 'दीवानापन')

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाना 'कूलर कुर्ती में' सुपरहिट भोजपुरी गाना है। गाने का संगीत दिया है 'रजनीश मिश्रा ने और गाने को लिखा है श्याम देहाती ने। निदेशक हैं संजय कुमार गुप्ता और अमित श्रीवास्तव। इस गाने को यूट्यूब पर 156,118,345 बार देखा जा चुका है ,आप भी सुनिए ये गाना और लीजिये इस जबरदस्त गाने का आनंद।

सरसों का सागिया (फिल्म ' मेहंदी लगा के रखना')

खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह का गरमा-गरम ये गाना बहुत पॉपुलर रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 109,577,657 बार देखा जा चुका है। गाने को संगीत दिया है मधुकर आंनद ने और लिखा प्यारे लाल यादव ने है।

जबले जगल बानी (फिल्म 'संघर्ष')

खेसारीलाल यादव और हनी बी का ये गाना, जवानी की मस्ती और उसकी उमंगों को दिखाता है।'संघर्ष' फिल्म के इस सुपरहिट गाने को 8,382,333 बार देखा जा चुका है। प्यारेलाल यादव के लिखे इस गाने को संगीत से सजाया है 'मधुकर आनंद' ने।

लगा के फेयर लवली (फिल्म 'मेहंदी लगा के रखना')

मेहंदी लगा के रखना फिल्म का गाना 'लगा के फेयर लवली' एक सुपरहिट गाना है । गाने को गाया है खेसारीलाल यादव और खुशबु जैन ने। 'लगा के फेयर लवली' गाना का संगीत दिया है 'रजनीश मिश्रा' ने, ये गाना कितना पॉपुलर है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 55,184,729 बार देखा जा चुका है।

मर्द अभी बच्चा बा

खेसारी लाल और प्रियंका सिंह का हॉट गाना 'मर्द अभी बच्चा बा' जबरदस्त गाना है जो आपकी नस-नस में जोश भर देगा। गाने का वीडियो बहुत ही बढ़िया है जिसका श्रोता पूरा आनंद उठाएंगे। 'मर्द अभी बच्चा बा' गाने को लिखा है पवन पांडे ने और संगीत दिया है मधुकर आनंद ने। इस सुपरहिट गाने को अब तक यूट्यूब पर 94,176,002 बार देखा गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story