Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निक्की तंबोली ने खोला 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर का नाम, भविष्यवाणी सुन सबके उड़ गए होश

खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में कंटेस्टेंट्स के खतरनाक स्टंट लोगों के बीच सुर्ख़ियों में हैं। इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी वजह से टीआरपी भी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। इस बीच पॉपुलर एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया है।

निक्की तंबोली ने खोला खतरों के खिलाड़ी 12 के विनर का नाम, भविष्यवाणी सुन सबके उड़ गए होश
X

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में कंटेस्टेंट्स के खतरनाक स्टंट लोगों के बीच सुर्ख़ियों में हैं। इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी वजह से टीआरपी भी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 12' में इस बार आए सभी कंटेस्टेंट को दर्शकों का भरपूर प्यार और सपोर्ट मिल रहा है। टीवी की बहू से लेकर इंटरनेट सेंसेशन तक सभी ने इस शो में कंटेस्टेंट बनकर एंट्री ली है लेकिन फैंस का सबसे ज्यादा वोट किसको मिलेंगे यह तो वक्त ही बताएगा। इस बीच पॉपुलर एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह अटकलें लगाई जा रह है कि निक्की ने शो के विनर की भी भविष्यवाणी कर दी है।

शो में रुबीना बहुत स्ट्रांग हैं और बहुत अच्छा परफॉरमेंस करेंगी

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निक्की ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के सपोर्ट में बात की है। उन्होंने कहा, " शो में रुबीना बहुत स्ट्रांग हैं और बहुत अच्छा परफॉरमेंस करेंगी। हमने उन्हें बिग बॉस में देखा है और सभी जानते हैं कि वह कितनी दृढ़ निश्चयी हैं। वह यह शो भी जीत सकती हैं। लेकिन हां बाकी कंटेस्टेंट भी बहुत अच्छा कर रहे हैं।" निक्की का यह बयान कुछ लोगों को हैरान कर देने वाला है। वैसे तो निक्की और रुबीना बिग बॉस के घर में काफी स्ट्रांग बांड शेयर कर चुकी हैं।

रोहित शेट्टी भी कर चुके हैं रुबीना की तारीफ़

दरअसल, निक्की अपने दोस्त प्रतीक सहजपाल के साथ काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करती हैं। उन्होंने कई मौकों पर प्रतीक का समर्थन किया है। लेकिन शो के विनर को लेकर उनका जवाब लोगों को हैरान कर देने वाला है। रुबीना ने शो के पहले ही एपिसोड में शेरनी की तरह परफॉर्म किया था जिसके बाद शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने खुद रुबीना की तारीफ की है। उन्होंने कहा था कि रुबीना हर टास्क को जोश के साथ पूरा करती हैं और स्टंट भी आसानी से करती हैं। रोहित के इस बयान के मुताबिक रुबीना 'खतरों के खिलाड़ी 12' की ट्रॉफी जीत सकती हैं क्योंकि वह एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं।

और पढ़ें
Next Story