Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले सामने आया विनर का नाम, अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा ने सोशल मीडिया पर दिखायी ट्रॉफी

कलर्स टीवी का एक्शन रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' इस समय काफी चर्चा में है। जल्द ही शो का फिनाले एपिसोड टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है। लेकिन इससे पहले ही इस सीजन के विनर का नाम सामने आ गया है। शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक अर्जुन बिजलानी इसके विनर बने हैं।

Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले से पहले सामने आया विनर का नाम, अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा ने सोशल मीडिया पर दिखायी ट्रॉफी
X

कलर्स टीवी का एक्शन रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) इस समय काफी चर्चा में है। जल्द ही शो का फिनाले एपिसोड टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है। लेकिन इससे पहले कि टीवी पर शो का फिनाले दिखाया जाता 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) के सीज़न 11 के विनर का नाम सामने आ गया है। सोशल मीडिया पर शो के 11वें सीज़न की ट्रॉफी की फोटोज़ काफी वायरल हो रही हैं।


शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट में से एक अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) इसके विनर बने हैं। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी (Neha Swami Bijlani) की इंस्टा स्टोरी देखकर मिली है। नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें उन्हें और अर्जुन को इस जीत को सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है। नेहा ने इसके अलावा 'खतरों के खिलाड़ी 11' की ट्रॉफी की फोटो भी शेयर की है। इसके साथ ही नेहा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर के भी इस बारें में बताया है।

वहीं अर्जुन बिजलानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खतरों के खिलाड़ी 11 की टीम की एक फोटो शेयर की गयी है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, "आज एक बार फिर एक साथ... जिंदगी भर के लिए एक याद...सीज़न 11...लव यू गायज... मज़ा आय़ा... #kkk11 #khatronkekhiladi।" आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब 'खतरों के खिलाड़ी' सीज़न 11 के विनर का नाम सामने आया है। इससे पहले बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी कुछ ऐसी ही बात कही थी। शो की शूटिंग खत्म होनें के बाद जब कंटेस्टेट केपटाउन से मुंबई वापस आए थे तो इस बात पर रिएक्ट करते हुए राखी सावंत ने रिपोर्टर्स से बातो ही बातों में अर्जुन बिजलानी का नाम ले लिया था।

Next Story