logo
Breaking

KBC 2018: ''कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया

''कौन बनेगा करोड़पति'' (kaun banega crorepati 2018) जल्द ही सोनी टीवी पर आ रहा है। कौन बनेगा करोड़पति को मो लाखों भारतीयों को अपने ज्ञान की ताकत का इस्तेमाल करते हुए अपनी किस्मत बदलने का मौका दिया है।

KBC 2018:

'कौन बनेगा करोड़पति' (kaun banega crorepati 2018) जल्द ही सोनी टीवी पर आ रहा है। कौन बनेगा करोड़पति ने लाखों भारतीयों को अपने ज्ञान की ताकत का इस्तेमाल करते हुए अपनी किस्मत बदलने का मौका दिया है।

हर साल लाखों लोग इसके लिए तैयारियां करते हैं और करोड़पति बनने की चाह रखते हैं। इस शो ने भारतीय टेलिविजन पर फैमिली गेम शो के जोनर को ही नए सिरे से परिभाषित किया है। इस बार कौन बनेगा करोड़पति का यह 10वां सीजन होगा। आइए आपको बताते है कि आप इसके लिए कैसे रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

आपको बता दें कि 'बिग बी' 6 जून से 20 जून तक हर रोज एक रात के वक्त एक सवाल पूछेंगे। जिसका जवाब देकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। शो में भाग लेने की इच्छा रखने वालों के लिए रजिस्ट्रेशन का यह पहला दौर होगा।

रजिस्ट्रेशन का तरीका इस तरह होगा कि एसएमएस, आईवीआरएस और सोनीलिव एप के जरिये पूछे गए सवाल का सही जवाब देना होगा। केबीसी सीजन 10 में हॉट सीट पर बैठने के ल‍िए आधिकारिक वेबसाइट kbc.sonyliv.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। फॉर्म को ध्यान से भरके सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में बात करते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी और बिजनेस हेड दानिश खान ने बताया कि “भारत का सबसे लोकप्रिय गेम शो अपने बेहतरीन होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ फिर लौट रहा है।

शो के दसवें संस्करण को शुरू करने को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। पिछले साल रजिस्ट्रेशन विंडो 7 दिन के लिए खुली थी और 19.8 मिलियन रजिस्ट्रेशन हुए थे। हम आश्वस्त है कि इस बार 14 दिन की अवधि में रजिस्ट्रेशन के आंकड़ों में यह शो नए कीर्तिमान गढ़ेगा और नई सफलता की इबारत लिखेगा।”

Share it
Top