Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 13: जब अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से डेट पर ले जाने के लिए पूछा सवाल तो मिला ऐसा जवाब, देखिए वीडियो...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो से हर दिन उनकी कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। हाल फिलहाल में शो से बिग-बी की एक और मजेदार वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से डेट पर चलने को लेकर सवाल कर रहे हैं।

KBC 13: जब अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से डेट पर ले जाने के लिए पूछा सवाल तो मिला ऐसा जवाब, देखिए वीडियो...
X

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। शो से हर दिन उनकी कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है। हाल फिलहाल में शो से बिग बी की एक और मजेदार वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से डेट पर चलने को लेकर सवाल कर रहे हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने सोशल मीडिया पर 'कौन बनेगा करोड़पति 13' का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में होस्ट अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन ये कहते हुए कराते हैं, "ये हैं शक्ति प्रभाकर जी, नैनीताल की एक शिक्षक हैं बहुत कष्ट है इनके परिवार को कि ये ब्याह नहीं कर रही हैं।" अपना ऐसा इंट्रोडक्शन सुन कर शक्ति की हंसी छूट जाती है। इसके बाद अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं, "अगर मै आपको डेट पर ले जाऊं तो कैसा रहेगा?" इस पर शक्ति कहती हैं, "मुझे चूटी काटनी पड़ेगी। मतलब, अभी तक मैं कभी डेट पर नहीं गयी और डायरेक्ट आप पूछ रहे हैं मेरे से।" यहां देखिए प्रोमो वीडियो....

इससे पहले पिछले सप्ताह में अमिताभ ने शो पर आई कंटेस्टेंट नम्रता शाह को चाय पर ले जाने के लिए प्रोड्यूसर से शो रोकने के लिए कहा था। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि वह उन्हें रेस्टोरेंट ले जाना चाहते हैं लेकिन ऐसा पूछने से उन्होंने खुद को रोक दिया क्योंकि ऑडियंस में उनके पति और बेटे बैठे हुए थे। अमिताभ ने कहा था, "पतिदेव, पुत्र सुन रहे है, इसलिए थोड़ा सा चाय की ही बात बोली है। वर्ना भोजन- वोजन खिलाने ले जाता मैं आपको रेस्टोरेंट।" आपको बता दें अमिताभ बच्चन साल 2000 से 'कौन बनेगा करोड़पति' शो को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ सीजन 3 में उनकी जगह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) शो को होस्ट करते हुए दिखाई दिए थे। इस शो में आम लोगों के अलावा सेलिब्रिटी कंटेंस्टेंट भी आते हैं जो हर शुक्रवार को खेलते हैं और इनाम की राशि किसी चैरिटी के लिए जीतकर ले जाते हैं।

Next Story