Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

27 जनवरी को इससे शादी करेंगी ''चंद्रमुखी चौटाला''

कविता ने कहा, ''मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।''

27 जनवरी को इससे शादी करेंगी
मुंबई. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं। टेलीविजन पर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा कर चर्चित हुईं कविता इस महीने की 27 जनवरी को अपने बेस्ट फ्रेंड 'रोनित बिस्वास' से केदारनाथ स्थित शिव-पार्वती मंदिर में शादी करेंगी।
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, कविता ने अपने करीबी दोस्तों को एसएमएस के जरिए अपनी शादी का निमंत्रण दिया है। बताया जा रहा है कि रोनित कविता के बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों ने शादी का फैसला अचानक ही लिया है। कविता ने कहा कि मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी कर रही हूं। हम 27 जनवरी को अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे हैं। यह एक अचानक लिया गया फैसला है जो दो दिन पहले ही लिया गया है। आप इसे ईश्वर की इच्छा मान सकते हैं और एक बात मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।
कविता ने आगे कहा कि हम केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती मंदिर में सिंपल टेंपल वेडिंग करने जा रहे हैं। इसलिए कोई कार्ड नहीं छपा है, कोई धूमधाम नहीं। मैं जानती हूं कि इस मौसम में सभी दोस्तों को हिमालय तक लेकर जाना संभव नहीं है, इसलिए हम केवल 15 लोग वहां जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप समझेंगे और अपना आशीर्वाद हमें देंगे। 23 और 24 जनवरी को हम घर में हल्दी और मेहंदी की रस्म करेंगे। आप अपनी सहुलियत के हिसाब से आएं, वहां खाना, गेम्स और शादी के घर की पूरी रौनक होगी। इस सिंपल शादी का हिस्सा बनने जरूर आइएगा। हमें तोहफे नहीं आपका ढेर सारा प्यार चाहिए।
आपको बता दें, कविता ने अपने कॅरियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल 'कुटंब' से की थी। उसके बाद कविता ने कई टीवी सीरियल्स किये। लेकिन कविता को पहचान सब टीवी के सीरियल 'एफआइआर' से मिली थी। इसी सीरियल से वह घर-घर में हरियाणवी इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के नाम से फेमस हुई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top