logo
Breaking

अगस्त में फिर से बिग बी बनाएंगे करोड़पति, पाक ने हैक किया शो का नंबर

अमिताभ बच्चन अब इस शो का आठवां सीजन लेकर आ रहे है।

अगस्त में फिर से बिग बी बनाएंगे करोड़पति, पाक ने हैक किया शो का नंबर
मुंबई. अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। बिग बी का सबसे लोकप्रिय टेलीविजन गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) का आठवां सीजन छोटे परदे पर अगस्त में प्रसारित किया जाएगा। वर्ष 2000 में कौन बनेगा का पहला सीजन शरू किया गया था। एक सीजन को छोड़कर सभी सीजन को महानायक अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था।
अमिताभ बच्चन अब इस शो का आठवां सीजन लेकर आ रहे है। शारूख खान ने भी केबीसी के एक सीजन को होस्ट किया है। हालांकि उनका होस्ट किया हुआ सीजन लोकप्रियता के मामले में सफलता के उस मुकाम तक नही पहुंच पाया जिसकी अपेक्षा थी।
अमिताभ बच्चन ने सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर लिखा..ये है केबीसी का नया अवतार..केबीसी का नया सीजन अगस्त में शरू होगा। अमिताभ ने लिखा..यहां सिर्फ पैसे ही नहीं दिल भी जीते जाते है। कम से कम मेरा दिल तो प्रतिभागियों ने जीत ही लिया है।
आप सभी को ढ़ेर सारा प्यार। उल्लेखनीय है कि कौन बनेगा करोड़पति विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय शो में से एक है ..हू वांट्स टु बी ए मिलेनियर ..का भारतीय संस्करण है।
कौन बनेगा करोड़पति के नंबर को हैक किया पाकिस्तानी हैकरों ने-
कौन बनेगा करोड़पति के डाटा में सेंध लग गई है। पाकिस्तानी हैकरों ने इस काम को अंजाम दिया है। हैकर्स ने बीते दिनों केबीसी की गतिविधियों का डाटा चोरी कर लिया है। इसे ठगी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। बुधवार को आगरा के युवक को इनामी लालच में फांसने का प्रयास किया गया। हालांकि युवक की चतुराई से पाकिस्तानी ठग कामयाब नहीं हो पाए।
नीचे की स्‍लाइड्स में पढ़िए, हैकरों ने किसकी मदद से दिया इसको अंजाम-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top