Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Katrina Vicky Wedding: शादी से पहले बुरे फंसे कैटरीना और विक्की, दूल्हा-दूल्हन के खिलाफ राजस्थान में दर्ज की गई शिकायत

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट होटल (Six Senses Barwara Fort) मे पूरे जोरों पर हैं। शादी की खबरों के बीच इस कपल पर अब एक मुसीबत आ गई है।

Katrina Vicky Wedding: शादी से पहले बुरे फंसे कैटरीना और विक्की, दूल्हा-दूल्हन के खिलाफ राजस्थान में दर्ज की गई शिकायत
X

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस बरवाड़ा फोर्ट होटल (Six Senses Barwara Fort) मे पूरे जोरों पर हैं। शादी की खबरों के बीच इस कपल पर अब एक मुसीबत आ गई है। दरअसल सवाई माधोपुर एक एडवोकेट ने जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण में कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और होटल प्रबंधन के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

एडवोकेट नैतरबिंद सिंह जादौन (Naitrabind Singh Jadoun) ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस शादी के चलते चौथ माता ऐतिहासिक मंदिर के रास्ते को बंद कर दिया गया है। एडवोकेट का कहना है कि हर रोज चौथ माता के दर्शन और मंदिर में आरती करने बहुत से श्रद्धालु वहां पहुंचते हैं। चौथ माता मंदिर तक पहुंचने वाले मेन रास्तों को 6 दिसंबर से लेकर के 12 दिसंबर तक बंद कर दिया गया है। जिससे इस मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शिकायत में श्रद्धालुओं की दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए मंदिर का रास्ता साफ करने का अनुरोध किया गया है। एडवोकेट ने अपनी शिकायत में इस बात को साफ किया है कि उन्हें शादी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है।

जादौन ने अपनी शिकायत में कहा, "होटल सिक्स सेंस मंदिर के रास्ते में स्थित है। होटल प्रबंधक ने जिला कलेक्टर की देखरेख में 6 से 12 दिसंबर तक मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया है। इससे श्रद्धालुओं को मंदिर पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में आम आदमी और भक्तों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंसेज के सामने की तरफ से चौथ माता मंदिर का रास्ता खोल दिया जाए।" बता दें कि जहां कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिवारों के साथ 6 दिसंबर को वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं। वहीं अब धीरे धीरे इस शादी में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान और उनका परिवार और फेमस पंजाबी सिंगर गुरुदास मान जैसे कई मेहमान भी इस शादी में शामिल होने पहुंच गए हैं।

Next Story