Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Katrina Vicky Wedding: कैट और विक्की की शादी में शामिल होंगी करण जौहर समेत 120 हस्तियां लेकिन कराना होगा RT-PCR टेस्ट

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। बीती देर रात को दोनों को जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर की ओर गाड़ियों में बैठ कर जाते हुए स्पॉट किया गया। तो अब इस शादी में शामिल होनें वाले मेहमानों के बारें में भी खबरें आ रही हैं।

Katrina Vicky Wedding: कैट और विक्की की शादी में शामिल होंगी करण जौहर समेत 120 हस्तियां लेकिन कराना होगा RT-PCR टेस्ट
X

बॉलीवुड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। बीती देर रात को दोनों को जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर की ओर गाड़ियों में बैठ कर जाते हुए स्पॉट किया गया। यह कपल अपने परिवार और दोस्तों के साथ 6 दिसंबर को कलिना के प्राइवेट एयरपोर्ट मुंबई से रवाना होकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गया है। प्री वेडिंग फंक्शन जैसे संगीत, मेहंदी और हल्दी आज से शुरु हो जाएंगे। गेस्ट लिस्ट का अभी कन्फर्म होना बाकी है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar) और फराह खान (Farah Khan) इस गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण और फराह के अलावा, डॉ. ज्वेल गामाडिया (कैटरीना की डॉक्टर), यास्मीन कराचीवाला (उनकी ट्रेनर), अमित ठाकुर (हेयर स्टाइलिस्ट), डेनियल बाउर (मेकअप आर्टिस्ट), अंगद बेदी, नेहा धूपिया, शरवरी वाघ (विक्की कौशल के भाई सनी की गर्लफ्रेंड), कबीर खान, मिनी माथुर और अंगिरा धर के शामिल होने की पुष्टि हो गई है। इसके साथ ही अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, रोहित शेट्टी, ऋतिक रोशन और अली अब्बास जफर जैसे कई सेलेब्स भी इस बिग फैट इंडियन वेडिंग में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अभी इन नामों की पुष्टि नहीं हुई है। इनमें से कबीर खान और उनका परिवार और नेहा धूपिया के साथ अंगद बेदी शादी के लिए रवाना हो चुके हैं।

पिछले हफ्ते जिला कलेक्टर ने इस बात का खुलासा किया था कि इस शादी में कुल 120 सेलेब्स शमिल होंगे। डीसी राजेंद्र किशन ने मीडिया को बताया था, "ये 120 मेहमान सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करेंगे, और पूरी तरह से वैक्सीनेटेड मेहमानों को बहुप्रचारित सेलिब्रिटी शादी में प्रवेश मिलेगा।" किशन ने आगे बताया कि आयोजकों को निर्देश दिया गया है कि वे सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि जिन मेहमानों को वैक्सीनेशन के दोनों डोज नहीं लगे हैं उन्हें वैडिंग वैन्यू में एंट्री करने से पहले एक निगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट देनी होगी। उन्होंने कहा, "हमें आयोजकों द्वारा सूचित किया गया है कि शादी में कुल 120 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है और कार्यक्रम 7 दिसंबर से 10 दिसंबर के बीच होंगे।" इसके साथ ही किशन ने पुलिस, फॉरेस्ट ऑफिशियल और इवेंट मैनेजर की मीटिंग बुलाई थी। जिसमें भीड़ नियंत्रण, और यातायात के सुचारू रूप से चलने की व्यस्था को लेकर के चर्चा की गई और साथ ही साथ वीआईपी मूवमेंट के बीच कानून व्यवस्था बनाए रखने पर भी बातचीत की गई।

Next Story