Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना और विक्की कौशल ने शादी के बाद दोस्तों को भेजा ये खास नोट, कहा- जल्द ही...

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी है। 9 दिसंबर को ये दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं।तो अब इस न्यूली वेडेड कपल (Katrina Vicky Newly Wedded Couple) ने अपने दोस्तों और साथ में काम करने वालों जिन्हें वह शादी में नहीं बुला पाए थे, उनके लिए खास नोट और कुछ गिफ्ट्स भेजे हैं।

कैटरीना और विक्की कौशल ने शादी के बाद दोस्तों को भेजा ये खास नोट, कहा- जल्द ही...
X

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी है। हर ओर कैटरीना- विक्की (Katrina Vicky Wedding) के ही चर्चे हैं। 9 दिसंबर को ये दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Forte Barwara) में हुई थी। इस शादी में केवल फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स को ही बुलाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ग्रैंड शादी में 120 लोगों को बुलाया गया था। तो अब इस न्यूली वेडेड कपल (Katrina Vicky Newly Wedded Couple) ने अपने दोस्तों और साथ में काम करने वालों जिन्हें वह शादी में नहीं बुला पाए थे, उनके लिए खास नोट और कुछ गिफ्ट्स भेजे हैं।


11 दिसंबर को इस कपल ने कई सेलेब्रिटीज को पैकेज भेजे हैं। इस पैकेज में फूल, गिफ्ट्स, मिठाइयां और कपल की ओर से एक स्पेशल नोट भी था। एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। ये नोट उन्हें कैटरीना और विक्की कौशल की तरफ से भेजा गया है। इस नोट में लिखा है, "9 दिसंबर को, भगवान की कृपा और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से, हमने अपने जीवन का सबसे बड़ा कदम उठाया और शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया! हमारी इच्छाओं के बावजूद, हम वर्तमान स्थिति के कारण एक साथ सेलिब्रेट नहीं कर पाए, लेकिन हम जल्द ही इस खुशी को आपके साथ शेयर करने की उम्मीद करते हैं। जैसे की हम इस नई रोमांचक यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं, आपका प्यार और आशीर्वाद हमारे लिए बहुत मायने रखता है। हमेशा आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। हमारे परिवार का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। लव, कैटरीना और विक्की।"


इलियाना के अलावा एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Kangana Ranaut Instagram) अकाउंट से इसी तरह की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कैटरीना और विक्की की ओर से उन्हें भेजा गया गिफ्ट पैक नजर आ रहा है। इसे अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "न्यूली वेड कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से स्वादिष्ट देसी घी के लड्डू... धन्यवाद और बहुत बहुत बधाई।" इससे पहले कंगना ने कैटरीना और विक्की कौशल को बधाई देते हुए एक लंबा सा पोस्ट शेयर किया था। कंगना रनौत ने इस पोस्ट के जरिए विक्की कौशल से शादी करने के लिए कैटरीना की तारीफ की थी।

Next Story