Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हनीमून से वापस लौट पहली बार मीडिया के सामने आए कैटरीना और विक्की, चेहरे पर मुस्कुराहट और सादगी के साथ किया पोज

मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके एक्टर पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने हनीमून से वापस मुंबई लौट आए हैं। इन दोनों को पैपराजी ने थोड़ी देर पहले ही मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया है।

हनीमून से वापस लौट पहली बार मीडिया के सामने आए कैटरीना और विक्की, चेहरे पर मुस्कुराहट और सादगी के साथ किया पोज
X

मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उनके एक्टर पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने हनीमून से वापस मुंबई लौट आए हैं। इन दोनों को पैपराजी ने थोड़ी देर पहले ही मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया है। शादी के बाद बतौर पति- पत्नी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Honeymoon) पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। तो अब इस कपल की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

हाल ही में पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने इस कपल के कई सारे वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। एक वीडियो में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट के बाहर एक- दूसरे का हाथ थामें नजर आए। कैटरीना ने इस दौरान पिंक और गोल्डन कलर के सूट पर जूती पहनी हुईं थी। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था। उन्होंने मांग में सुर्ख लाल रंग का सिंदूर और हाथों में लाल रंग के चूड़े के साथ कानों में बड़े बड़े झुमके पहने हुए थे। वहीं विक्की वाइट शर्ट और बेज कलर की पैंट में नजर आए।

बता दें कि कैटरीना और विक्की कौशल की शादी (Katrina Vicky Wedding) 9 दिसंबर को राजस्थान के एक लग्जरी रिसॉर्ट में हुई थी। इस शादी में कपल के परिवार वाले और करीबी दोस्त नजर आए थे। शादी के तुरंत बाद इस कपल ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर करना शुरु कर दी थी। इस ग्रैंड शादी में कैटरीना की तरफ से 6 बहनें, भाई और मां शामिल हुए थे। वहीं विक्की कौशल की तरफ से शादी में उनके माता-पिता शाम और वीना कौशल , भाई सनी कौशल और उनकी खास दोस्त शरवरी वाघ के साथ कुछ खास रिश्तेदार शामिल हुए थे।

Next Story