Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना कैफ की बहन को मिली बॉलीवुड में एंट्री, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार है। इसाबेल एक डांस फिल्म में एक्टिंग करती हुई दिखाई देंगी।

कैटरीना कैफ की बहन को मिली बॉलीवुड में एंट्री, इस एक्टर के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दरअसल खबर है कि कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई है। इसाबेल जल्द ही टाइम टू डांस नाम की एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी।

सूरज पंचोली के साथ आएंगी नजर-

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ लंबे समय से अपनी बहन को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने के लिए हाथ पैर मार रही थी और आखिरकार कैटरीना की मेहनत सफल हो गई है। कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ स्टैनले दी कॉस्टा की फिल्म टाइम टू डांस में एक्टर सूरज पंचोली के साथ एक्टिंग करते हुए नजर आएंगी।

डांस पर आधारित है फिल्म-

आपको बता दें कि इसाबेल कैफ फिल्म में बेहतर काम करने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। इसाबेल की यह फिल्म एक डांस पर आधारित फिल्म है जिसकी वजह से इसाबेल अपने को-स्टार सूरज पंचोली के साथ मिलकर डांस प्रेक्टिस में लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ेंः RAID TRAILER: अजय देवगन की रेड ट्रेलर के ये 5 दमदार डायलॉग आपको हिलाकर रख देंगे

आपको बता दें की इसाबेल और सूरज की इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी। फिल्म के प्रोडक्सन हाउस टी सारीज ने फिल्म के बारे में अभी कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है।

Next Story
Top