Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल के दोस्त बने विक्की कौशल के भाई सनी, ये रहा सबूत!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी काफी चर्चा में रही है। इन दोनों की शादी 9 दिसंबर (Katrina Vicky Wedding) को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट का बरवाड़ा (Six Senses Forte Barwara) में हुई थी। हाल ही में कैटरीना की बहन ईसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने भी बहन की शादी से कई सारी फोटोज शेयर की हैं।

कैटरीना कैफ की बहन ईसाबेल के दोस्त बने विक्की कौशल के भाई सनी, ये रहा सबूत!
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी काफी चर्चा में रही है। इन दोनों की शादी 9 दिसंबर (Katrina Vicky Wedding) को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट का बरवाड़ा (Six Senses Forte Barwara) में हुई थी। शादी के फंक्शन से लेकर के वेन्यू तक ने खूब सुर्खियां बटोंरी। इस शादी को एक इंटिमेट वेडिंग रखा गया था, जिसमें सिर्फ परिवार वाले और क्लोज फ्रेंड्स को ही बुलाया गया था। तो अब कैटरीना और विक्की की शादी के फंक्शंस (Katrina Vicky Wedding Pics) की एक एक करके फोटोज सामने आ रही हैं।

हाल ही में कैटरीना और विक्की ने अपने मेहंदी सेरेमनी (Katrina Vicky Mehendi Ceremony Pics) की फोटोज शेयर की हैं। तो कैटरीना की बहन ईसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) ने भी बहन की शादी से कई सारी फोटोज शेयर की हैं। कुछ देर पहले ईसाबेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Isabelle Kaif Instagram) अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए ईसाबेल ने कैप्शन में अंग्रेजी में लिखा, "ये एक चिल नाइट होनी थी।" ईसाबेल के जीजा जी यानी कि विक्की कौशल ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। विक्की ने कमेंट में लिखा, "हाहाहा, सच।"


वहीं ईसाबेल के पोस्ट पर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) और उनकी गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने भी कमेंट किया है। जहां सनी ने कमेंट में ईसाबेल से मजाक करते हुए कमेंट में लिखा, "हाहाहा .. यह था, है ना!" तो शरवरी ने कमेंट में लिखा, "हाहाहा मुझे ये कैप्शन प्यारा लगा।" इन कमेंट्स को देख कर तो ये ही लग रहा है कि दोनों परिवारों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो रही है। जहां सनी कौशल और ईसाबेल में दोस्ती भी होती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि ईसाबेल कैफ पेशे से एक मॉडल और एक्टर हैं। ईसाबेल ने 14 साल की उम्र से मॉडलिंग की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने साल 2014 में आई इंडो- कैनेडियन फिल्म डॉ. कैबी (Dr, Cabbie) से डेब्यू किया था।

Next Story