Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना कैफ ने अनुष्का शर्मा को टैग की ये फोटो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक नया फोटो शेयर किया है जिसमे उनके टी-शर्ट पर ‘Propaganda’ लिखा है और उन्होंने अनुष्का शर्मा को भी ‘Tagged’ किया है।

कैटरीना कैफ ने अनुष्का शर्मा को टैग की ये फोटो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
X

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक नया फोटो शेयर किया है जिसमे उनके टी-शर्ट पर ‘Propaganda’ लिखा है और उन्होंने अनुष्का शर्मा को भी ‘Tagged’ किया है। आनंद एल राय की फिल्म ‘ZERO’ में सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा दोनों काम कर रही हैं।

👩🏻 @anushkasharma

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना और अनुष्का ने इसके पहले भी ‘जब तक है जान’ में काम किया है और प्रशंसक उनसे बहुत ज्यादा खुश हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों के लिए बड़ी उपलब्धि यह है कि ये सुपरस्टार शाहरुख़ खान के साथ काम कर रही है।

कुछ प्रशंसकों को यह नागवार गुजरा है कि इस फिल्म में अनुष्का की भूमिका को अभी परदे के पीछे रखा गया है और अभी पूरी तरह खुलासा नहीं किया गया है वहीँ दूसरी तरफ कैटरीना ने ‘जीरो’ के सेट से ऐसी कई तस्वीरें पोस्ट की है जिससे साफ़ जाहिर हो रहा है कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

सभी लोग यही सोच रहे हैं कि शाहरुख़ खान इस फिल्म में मुख्य रोल में विकलांगता के रुप में कार्य कर रहे हैं। लेकिन सच यह है कि कैटरीना और अनुष्का की चुनौतियों भी कम नहीं है और इनकी भूमिका भी दमदार है।

बहुत कम लोग जानते हैं कि वह फिल्म में बतौर शराबी की भूमिका भी निभा रही हैं और विभिन्न तरीकों से अपने जीवन को प्रभावित करती नजर आने वाली है।

दूसरी तरफ अनुष्का एक संघर्षरत वैज्ञानिक की किरदार में दिखने वाली हैं। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के निर्माता इन विवरणों को गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वे बहुत अधिक जानकारी नहीं देना चाहते।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story