logo
Breaking

कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, खोले अपने Ex बॉयफ्रेंड रणबीर और आलिया के राज

रणबीर कपूर से कैटरीना कैफ का रिश्ता टूटे काफी वक्त गुजर गया लेकिन कैटरीना ने अपने रिश्ते और रणबीर की पूर्व प्रेमिकाओं के बारे में पहली बार बयान दिया है। दीपिका और कैटरीना का रणबीर कपूर से रिश्ता खत्म हुए तो काफी वक्त गुजर चूका है, लेकिन आलिया और रणबीर के शादी के चर्चे काफी जोरों पर हैं।

कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, खोले अपने Ex बॉयफ्रेंड रणबीर और आलिया के राज

कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है। एक इंडस्ट्री में काम का रिश्ता होने के अलावा इन तीनों को एक और चीज भी आपस में जोड़ती है और वो है प्ले-बॉय रणबीर कपूर। रणबीर कपूर से कैटरीना कैफ का रिश्ता टूटे काफी वक्त गुजर गया लेकिन कैटरीना ने अपने रिश्ते और रणबीर की पूर्व प्रेमिकाओं के बारे में पहली बार बयान दिया है। दीपिका और कैटरीना का रणबीर कपूर से रिश्ता खत्म हुए तो काफी वक्त गुजर चूका है, लेकिन आलिया और रणबीर के शादी के चर्चे काफी जोरों पर हैं।


कैटरीना ने हाल ही में रणबीर, आलिया और दीपिका के साथ आजतक अपने रिश्ते को बनाए रखने के बारे में बोला और कहा 'कि वह खुद को इस बात से दुखी कर सकती है कि कैसे चीजें उनके हाथ से निकलती गई और वक्त उनसे खेलता गया।

एक रिश्ते का टूट जाना बेहद दुःख की बात होती है लेकिन उसपर हमेशा प्रतिक्रिया देने यां खुद को दुखी करने से किसी और को कोई फर्क नहीं पड़ेगा'।

इसलिए उन्हें लगता है कि खुद पर बोझ डालने के बजाय अगर वे खुश और शांति से रह सकती हैं तो क्यों बिना वजह विवादों को जन्म दिया जाए।

रणबीर से उनका रिश्ता था जो काफी वक्त पहले खत्म हो गया अगर आज वे अपनी जिंदगी में खुश है तो उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। जो उनके भाग्य में होगा वो अपने आप उनके रास्ते में आएगा।






कैटरीना इन दिनों अपनी और सलमान खान की फिल्म 'भारत' को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फिल्म को ईद पर रिलीज के लिए पक्का किया गया है। कैटरीना, अली अब्बास ज़फर के निर्देशन के अलावा, रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी दिखाई देंगी।

Share it
Top