Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी मेहंदी की फोटो, फैंस ढूंढ रहे विक्की कौशल का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के एक लक्जरी रिजॉर्ट में हुई है। हाल ही में 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी डिजाइन (Katrina Mehendi Design) की फोटो पोस्ट की है। तो फैंस उनकी इस मेहंदी डिजाइन में उनके पति विक्की कौशल का नाम ढूंढने लगे हैं।

कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी मेहंदी की फोटो, फैंस ढूंढ रहे विक्की कौशल का नाम
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के एक लक्जरी रिजॉर्ट में हुई है। शादी के बाद ये कपल हनीमून (Katrina Vicky Honeymoon) से वापस मुंबई भी आ चुका है। अपनी शादी के बाद से ही कैटरीना अपने हैप्पी मूमेंट्स को सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी डिजाइन (Katrina Mehendi Design) की फोटो पोस्ट की है। तो फैंस उनकी इस मेहंदी डिजाइन में उनके पति विक्की कौशल का नाम ढूंढने लगे हैं।

कैटरीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Katrina Kaif Instagram) से अपने हनीमून डेस्टिनेशन से मेहंदी डिजाइन फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो पोस्ट की है। कैटरीना ने इस फोटो में फैंस को अपनी मेहंदी का क्लोज लुक शेयर किया है। उन्होंने अपनी आर्म्स को स्ट्रैच करते हुए अपनी मेहंदी की पूरी डिजाइन दिखाई है, फोटो के बैकग्राउंड में बीच भी नजर आ रहा है। इस फोटो में उनका पारंपरिक चूड़ा भी नजर आ रहा है। फोटो में न तो विक्की और न ही कैटरीना नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने इस फोटो को हार्ट इमोजी कैप्शन के साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में अपना प्यार बरसाया है।


वहीं कैटरीना के फैंस ने उनके मेहंदी डिजाइन में विक्की कौशल का नाम ढूंढना शुरु कर दिया है। फैंस ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "विक्की का नाम कहां है मेहंदी में?" किसी दूसरे फैन ने लिखा, "बहुत सुंदर और हम विक्की का नाम ढूंढ रहे हैं।" एक दूसरे फैन ने लिखा, "इसमें नाम तो दिख नहीं रहा विक्की सर का।" कैटरीना के इस पोस्ट पर ऐसे ही कई सारे कमेंट्स आ चुके हैं। इसके साथ ही उनके पोस्ट पर अबतक करीबन 3 मिलियन लाइक्स भी आ चुके हैं।

Next Story