Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Interview / रिलीज से पहले ही कैटरीना ने लीक किया ''जीरो'' का वह किस्सा जिस पर टिकी थी पूरी फिल्म

कैटरीना कैफ कुछ समय पहले फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आई थी। कैटरीना की अब फिल्म जीरो रिलीज होगी। फिल्म में शाहरूख भी हैं। फिल्म ‘जीरो’ और करियर से जुड़ी बातचीत कैटरीना कैफ से।

Interview / रिलीज से पहले ही कैटरीना ने लीक किया

कैटरीना कैफ कुछ समय पहले फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आई थीं, अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे स्टार्स से सजी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इस मेगा बजट फिल्म की असफलता का असर कैटरीना के करियर पर भी हुआ है।

ऐसे में अब उनकी सारी उम्मीदें अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ से हैं। इसमें कैटरीना, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगी। फिल्म को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है, इसके राइटर हिमांशु शर्मा हैं।

शाहरुख के साथ कैटरीना फिल्म ‘जब तक है जान’ में पहले काम कर चुकी हैं, अब ‘जीरो’ में दूसरी बार उनके साथ स्क्रीन शेयर करके बहुत खुश हैं। फिल्म ‘जीरो’ और करियर से जुड़ी बातचीत कैटरीना कैफ से।

बताया जा रहा कि फिल्म ‘जीरो’ में आपने एक पॉपुलर एक्ट्रेस बबिता का रोल निभाया है। इस कैरेक्टर से आप अपने आपको कितना रिलेट करती हैं?

हां, इस फिल्म में मैंने एक एक्ट्रेस बबिता का रोल निभाया है। वह एक बड़ी स्टार है लेकिन गर्म मिजाज की है। अपनी गलती होने पर भी वह किसी को सॉरी नहीं कहती। मैं भी एक्टिंग वर्ल्ड से जुड़ी हूं लेकिन खुद को कभी बड़ा स्टार नहीं माना।

एक एक्ट्रेस होने के नाते जो किरदार मिले, उन्हें अच्छे से निभाने की कोशिश की। बबिता और कैटरीना में काफी फर्क है, बबिता अपना दर्द छिपाती है, लेकिन मेरा दर्द, जिंदगी दुनिया के सामने है।

इस फिल्म का आप हिस्सा कैसे बनीं?

इस फिल्म का मैं हिस्सा बनूं, ऐसा शाहरुख चाहते थे तो मैंने उनकी बात को माना। फिर मेरा किरदार भी स्ट्रॉन्ग था तो न कहने की कोई वजह नहीं थी।

आगे की स्लाइड में जानिए 'जीरो' का वह हिस्सा जिस पर टिकी थी पूरी फिल्म.....

Next Story
Top