Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Katrina Kaif Interview : कैटरीना कैफ ने सलमान खान और शादी के सवाल पर दे डाला ये जवाब...

कैटरीना कैफ को बॉलीवुड में लंबा वक्त हो गया है लेकिन वह मानती हैं कि अब भी उनमें इंप्रूवमेंट की जरूरत है। ऐसा वह क्यों सोचती हैं? बतौर एक्ट्रेस खुद में कितना बदलाव पाती हैं? आगे किस तरह के किरदार करना चाहती हैं? शादी को लेकर क्या इरादा है उनका। कैटरीना कैफ से खुली-खुली बातचीत।

Katrina Kaif Interview : कैटरीना कैफ ने सलमान खान और शादी के सवाल पर दे डाला ये जवाब...

पिछले साल एक मेगा बजट फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बुरी तरह फ्लॉप हुई। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ भी थीं। इस फिल्म में उनका रोल ग्लैमरस था, इसके बाजवूद भी दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स कैटरीना को नहीं मिला। अब कैटरीना को इस साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘भारत’ से बहुत उम्मीदें हैं, इसमें उनके साथ सलमान खान हैं। वह मानती हैं कि फिल्म का हिट या फ्लॉप होना एक्टर के हाथ में नहीं होता है। प्रोफेशनल, पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातचीत कैटरीना कैफ से।

आपकी कुछ फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर असफल हुईं। ऐसे में क्या आपको टेंशन नहीं होती है?

टेंशन तो होती है लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। देखिए, फिल्में फ्लॉप होने से मुझे काम मिलना बंद नहीं हुआ। भले ही मेरी फिल्में फ्लॉप हुईं लेकिन मेरे काम की किसी ने भी बुराई नहीं की।

क्या आपको लगता है कि अब भी आपमें इंप्रूवमेंट की जरूरत है?

हां, हर दिन हमें कुछ नया जानना और सीखना होता है। अगर मैं सोचूंगी कि मैंने सब कुछ सीख लिया है तो मुझे घर बैठना पड़ेगा। यह बात फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि हर फील्ड पर लागू होती है।

एक एक्ट्रेस के तौर पर खुद को कितना मैच्योर पाती हैं?

पहले के मुकाबले मेरे अंदर बहुत बदलाव आए हैं। पहले मुझे डांस से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक में प्रॉब्लम होती थी। लेकिन धीरे-धीरे सब कुछ आ गया है। मुझे ऐसा लगता है कि मेरी एक्टिंग में भी काफी इंप्रूवमेंट हुआ है। लेकिन एक अच्छी एक्ट्रेस बनने के लिए अभी बहुत सुधार की जरूरत है।

आपके बॉलीवुड सफर में सलमान खान का बहुत सपोर्ट रहा? आज भी क्या वह आपको गाइड करते हैं?

सलमान खान मेरे सबसे खास दोस्त हैं, हर मुसीबत में मेरे साथ खड़े रहते हैं। उन्होंने मुझे गाइड किया है। मुझे ही नहीं कई और लोगों की भी मदद की है। मैं उनको इंडस्ट्री का सबसे नेक इंसान मानती हूं।

आपके हिसाब से फिल्म इंडस्ट्री की कौन-सी बात आपको बिल्कुल अच्छी नहीं लगती?

अकसर लोग एक्टर की पर्सनल लाइफ, लव अफेयर पर ही ज्यादा ध्यान देते हैं। हमने कितनी मेहनत करके एक एक्टर का मुकाम पाया है, इस पर कम ही लोग ध्यान देते हैं। यही बात मुझे अच्छी नहीं लगती है।

ऐसा तो हर एक्टर के साथ होता है कि उसकी पर्सनल लाइफ के बारे में लोग बात करते हैं?

हां, यह सच है कि स्टार्स पर सबकी नजर रहती है। इस वजह से कई एक्टर्स अपने रिलेशनशिप को पब्लिक करने से बचते हैं। लेकिन सिर्फ एक्टर के रोमांस की ही चर्चा हो और काम की नहीं, तो दुख होता है।

पिछले साल बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने शादी की? आप कब शादी करने वाली हैं?

फिलहाल मेरा फोकस सिर्फ अपने एक्टिंग करियर पर ही है। मेरा शादी का अभी कोई इरादा नहीं है।

Kya Hai

मैं अब तक अलग-अलग तरह के किरदार कर चुकी हूं। अभी तक कोई हिस्टोरिकल कैरेक्टर नहीं किया है, अगर कोई ऐसा कैरेक्टर ऑफर हो तो जरूरी करूंगी।

Next Story
Top