Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Katrina Kaif Interview: करियर के 15 साल बाद भी कैटरीना को इससे लगता है डर

कैटरीना कैफ ने जब हिंदी फिल्मों में कदम रखा तो उनकी एक्टिंग को बहुत कमजोर माना गया था। इसके बावजूद वह बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब हुईं।

Katrina Kaif Interview: करियर के 15 साल बाद भी कैटरीना को इससे लगता है डर
X

कैटरीना कैफ ने जब हिंदी फिल्मों में कदम रखा तो उनकी एक्टिंग को बहुत कमजोर माना गया था। इसके बावजूद वह बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाने में कामयाब हुईं।

कैटरीना ने ऐसी फिल्मों का सेलेक्शन किया, जिसमें कभी उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला तो कभी सिंपल लुक। साथ ही वह आइटम नंबर्स भी करती रहीं, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया।

देखते-देखते कैटरीना के करियर को पंद्रह साल हो गए और वह बॉलीवुड की हाईएस्ट साइनिंग अमाउंट लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं। आगे भी वह बॉलीवुड में लंबा सफर तय करने की उम्मीद रखती हैं।

आप फिल्म ‘जब तक है जान’ के बाद फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं, क्या कहेंगी?

फिल्म ‘जीरो’ की कहानी दर्शकों को जरूर अपील करेगी। मैं इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं। मुझे लगता है कि यह फिल्म मेरे करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित होगी।

जहां तक शाहरुख के साथ दोबारा स्क्रीन शेयर करने की बात है तो उनके साथ काम करना हमेशा ही यादगार एक्सपीरियंस होता है। शाहरुख के बारे में जितना कहा जाए उतना कम है।

आपने शाहरुख, आमिर और सलमान के साथ काम किया है, इनमें से कौन सबसे बेस्ट लगता है?

मेरी नजर में तीनों ही बेस्ट हैं। तीनों में अपनी-अपनी क्वालिटीज हैं, जो इन्हें एक-दूसरे से अलग बनाती है। आमिर, शाहरुख और सलमान तीनों से ही मेरी अच्छी दोस्ती है।

आपको बॉलीवुड की डांसिंग दीवा कहा जाने लगा है, क्या आप भी ऐसा मानती हैं?

इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं, जो मुझसे बेहतर डांस करती हैं। हां, मुझे इस बात की खुशी है कि मेरे आइटम नंबर ऑडियंस को पसंद आते हैं। लेकिन सच कहूं तो मुझे अभी अलग-अलग डांस फॉर्म को सीखना बाकी है।

बॉलीवुड में आपको लंबा समय हो गया है, क्या अपने करियर से संतुष्ट हैं?

मैं बहुत हद तक सैटिस्फाइड हूं। मैंने अभी तक जो भी काम किया उससे खुश हूं। इंडस्ट्री ने हमेशा मुझे आगे बढ़ने का मौका दिया। कभी ऐसा नहीं हुआ कि मुझे सोचना पड़ा हो कि अब मैं क्या करूं? इस तरह मेरा करियर सही दिशा में आगे बढ़ा है।

इंडस्ट्री में क्या आप किसी को अपना कॉम्पिटिटर मानती हैं?

मैं अपने आपको ही अपना कॉम्पिटिटर मानती हूं। मेरा कॉम्पिटिशन खुद से ही है, लेकिन अभी मुझमें बहुत सुधार की गुंजाइश है।

आपको किस जॉनर में एक्ट करना सबसे मुश्किल लगता है?

मुझे कॉमेडी करना सबसे मुश्किल लगता है। मैंने कुछ फिल्मों में हल्की-फुल्की कॉमेडी की है। लेकिन ख्वाहिश है कि मैं एक फिल्म ऐसी करूं जिसमें फुल कॉमेडी हो।

आपने कभी नेगेटिव रोल भी तो नहीं किया है, क्या इससे परहेज है?

ऐसा नहीं है। एक एक्ट्रेस होने के नाते मैं हर तरह का किरदार निभाना चाहती हूं। अगर कोई ऐसी स्क्रिप्ट आएगी, जिसमें मेरा किरदार नेगेटिव होने के साथ-साथ पावरफुल होगा तो जरूर एक्सेप्ट करूंगी।

बॉलीवुड में इन दिनों प्रियंका चोपड़ा की शादी की चर्चा हो रही है। आपका शादी करने का कब तक इरादा है?

शादी होना नसीब की बात है। इसके लिए मैं कोई प्लानिंग नहीं कर सकती हूं। जब शादी होनी होगी, तब ही होगी। तब आप सबको भी पता चल जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top