Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Katrina Kaif का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक!, फैंस के बीच मची हलचल

सोशल मीडिया अकाउंट (social media accounts) के हैक होने की खबरे अक्सर सामने आती है। पॉपुलर लोगों से लेकर आम आदमी के अकाउंट भी हैक हो जाते हैं। इतना ही नहीं नेताओं से लेकर पॉपुलर स्टार तक के अकाउंट हैक हो जाते हैं। हालांकि कई बार ट्वीटर या इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की खबर गलत भी निकलती है।

Katrina Kaif Instagram account hacked news fact check shared screenshot of trends
X

सोशल मीडिया अकाउंट (social media accounts) के हैक होने की खबरे अक्सर सामने आती है। पॉपुलर लोगों से लेकर आम आदमी के अकाउंट भी हैक हो जाते हैं। इतना ही नहीं नेताओं से लेकर पॉपुलर स्टार तक के अकाउंट हैक हो जाते हैं। हालांकि कई बार ट्वीटर या इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की खबर गलत भी निकलती है। हाल ही में बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक होने की खबर सुर्खियों में आ गई। फैंस के बीच हलचल जब मची तब एक्ट्रेस के अकाउंट का यूजर नेम बदला पाया गया।

फैंस के बीच मची हलचल

सोशल मीडिया पर उनके फैंस कैटरीना के बदले हुए यूजर नेम की तस्वीरें शेयर करने लगे और ऐसे कयास लगाने लगे कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। बता दें कि कैटरीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस बेहद सुंदर ड्रेस में नजर आ रही है। दरअसल इस फोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्सन में हिंट दिया था कि उनका कोई नया प्रोजेक्ट गौरी खान के साथ आने वाला है। इस पोस्ट पर गोरी ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि 'इस ग्रैंड रिवील के इंतजार में।' इसके तुरंत बाद कैटरीना के अकाउंट पर होने वाले बदलाव को फैंस समझ नहीं पाए और उनके अकाउंट के हैक होने का अंदाजा लगाने लगे।



कैटरीना ने थोड़ी देर में बदला नाम

जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक नहीं हुआ था, एक्ट्रेस ने खुद यूजर्स नेम में बदलाव किया था। कैटरीना ने अपनी आईडी का नाम कमेडिया मोडरेट्स किया और फिर थोड़ी ही देर में हैकिंग की अटकलों पर विराम लगाते हुए वापस कटरीना कैफ भी कर दिया। हालांकि इतनी ही देर में उनके फैंस के बीच हलचल तेज हो गई। कैटरीना को 66 मिलियन लोग फोलो करते हैं। जिसके कारण हलचल तो मचनी ही थी।

और पढ़ें
Next Story