logo
Breaking

9 साल बाद सलमान को टक्कर देने के लिए एक साथ आए अक्षय कुमार और कटरीना कैफ

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल कर लिया गया है। फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ को कास्ट किया गया है।

9 साल बाद सलमान को टक्कर देने के लिए एक साथ आए अक्षय कुमार और कटरीना कैफ

सुपरहिट डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली सुपरकॉप फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार का नाम पहले ही फाइनल किया जा चूका है। फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसमें अक्षय कुमार एक डैशिंग पुलिस वाले के गेटअप में नजर आये थे। अब फिल्म के मेकर्स ने अक्षय कुमार के अपोजिट कटरीना कैफ को कास्ट कर लिया है जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साँझा की गयी।

फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रोडूसर होंगे करण जौहर और डायरेक्ट करेंगे रोहित शेट्टी। फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी। आपको बता दे कि कटरीना ने अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित सलमान खान अभिनीत भारत की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने करीना कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। अक्षय की आखिरी फिल्म 'केसरी' एक मेगा हिट बन चुकी है।











अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। दोनों ने कई सफल फिल्मों में साथ काम किया है। अक्षय और कटरीना ने पहली बार फिल्म 'हमको दीवाना कर गए' में साथ काम किया था जो साल 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा गया जिसमें वेलकम, सिंह इस किंग, दे दना दन और तीस मार खान प्रमुख हैं।

दोनों की आखिरी रिलीज फिल्म तीस मार खान थी जो साल 2009 में आई थी। फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल 2020 में रिलीज होगी और इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इस फिल्म का मुकाबला सलमान खान की फिल्म से ईद पर होगा। बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म कमाल करेगी ये तो 2020 में साफ होगा लेकिन अक्षय और सलमान की टक्कर दिलचस्प होगी।

Share it
Top