Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अकेले बंद कमरे में कैटरीना ने इस अभिनेता के साथ दिए थे बेहद बोल्ड सीन, आज भी है इसका पछतावा

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना ने 2005 में कॉमेडी फिल्म मैने प्यार क्यो किया से की। इशके बाद उनका करियर ने सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ना शुरु किया।

अकेले बंद कमरे में कैटरीना ने इस अभिनेता के साथ दिए थे बेहद बोल्ड सीन, आज भी है इसका पछतावा

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना ने 2005 में कॉमेडी फिल्म 'मैने प्यार क्यो किया' से की। इसके बाद उनका करियर ने सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ना शुरु किया।

इसके बाद कैटरीना ने एक से एक फिल्म सुपरहिट फिल्म बॉलीवुड को दी। जैसे 'मेरे ब्रदर की दुल्हनिया', 'राजनीति', 'एक था टाइगर', 'धूम 3', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'आजब प्रेम की गजब कहानी', 'न्यू-यॉर्क' आदि।

इसे भी पढ़ेः जब बहू बनने का सपना टूटा, कुछ इस तरह कैटरीना ने नीतू सिंह को किया इग्नोर

कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को हॉगकॉग में हुआ था। आपको बता दें कि कैटरीना कई मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। कैटरीना की फिल्म 'मल्लेश्वरी' काफी फेमस भी हुई थी।

कहा ये जाता है कि साल 2033 में आई एक फिल्म 'बूम' में काम करने के लिए कैटरीना को आज भी पछतावा है। दरअसल, बूम में कैट के साथ अभिनेता गुल्शन ग्रोवर भी थे। कैट को गुल्शन के साथ ही किस सीन देना था।

लेकिन कैटरीना खुद को असहज महसूस कर रही थी क्योकि वहां पर कैट के साथ बिग बी अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। जिसके कारण वह डिप्रेस्ड थी। लेकिन कैट ने इस सीन के लिए करीब दो घंटे प्रेक्टिस की।

इसे भी पढेः Video: कैटरीना ने शेयर किया अपना हॉट वीडियो, पाउडर के साथ खेलती आईं नजर

आखिर कैट ने फिल्म में एक किस सीन दे ही दिया। लेकिन आज भी उसके लिए उन्हें पछतावा है। कैटरीना में फिल्म 'मैने प्यार क्यों किया' में अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया है। जिसके बाद से ही दोनों की नजदीकियों की चर्चा होने लगी।

लेकिन आज कैटरीना सलमान खान के साथ कुछ ही फिल्मों में दिखाई देती हैं। कैट की आगामी फिल्म ज़ीरो और थग्स ऑफ हिदुस्तान है। शायद कैटरीना आज बॉलीवुड में खुद को असहज महसूस करती हैं।

Next Story
Top