Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से खुश नहीं है दूल्हे के परिवार का खास सीनियर मेंबर

बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग (Bollywood Big Fat Wedding) की लिस्ट में शामिल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर के हर कोई बात कर रहा है। तो अब इस शादी को लेकर के मीडिया में एक शॉकिंग खबर आ रही है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से खुश नहीं है दूल्हे के परिवार का खास सीनियर मेंबर
X

बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग (Bollywood Big Fat Wedding) की लिस्ट में शामिल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर के हर कोई बात कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के वेन्यू (Katrina Vicky Wedding Venue) सिक्स सेंसस होटल को सजाया जा चुका है। हालांकि कपल की तरफ से अभी तक शादी के बारें कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है। कपल के फैंस अभी तक इस सस्पेंस में हैं कि क्या वाकई इन दोनों की शादी हो रही है। कल यानी कि सोमवार को विक्की कौशल को कैटरीना के घर के बाहर स्पॉट किया गया वहीं एक्ट्रेस का मां सुजैन (Suzanne Turquotte) को शॉपिंग करते हुए देखा गया है। तो अब इस शादी को लेकर के मीडिया में एक शॉकिंग खबर आ रही है।


अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक दूल्हे के परिवार का एक सदस्य इस शादी से खुश नहीं है। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, विक्की के परिवार का एक महत्वपूर्ण और सीनियर मेंबर वास्तव में शादी से खुश नहीं है। सुनने में आ रहा हैं कि सदस्य कैटरीना के कौशल परिवार का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्सुक नहीं हैं और उन्होंने इस शादी को न होने देने के लिए हर संभव कोशिश की है। हालांकि, परिवार के अन्य सदस्यों और विक्की ने शादी को आगे बढ़ाने का फैसला किया। इसके साथ ही परिवार के सीनियर सदस्य को भी मनाने की पूरी कोशिश की गई है।


लेकिन तमाम कोशिशे नाकाम हो गई हैं। अब शादी में कुछ ही दिन बाकि हैं और अभी तक वो सदस्य परिवार में होनें वाली इस शादी को लेकर के जरा भी एक्साइटेड नहीं है। उन्होंने अभी तक शादी की सभी तैयारियों से दूरी बनाई हुई है। सुनने में तो ये भी आया है कि विक्की और कैटरीना ने शादी के बाद घर से अलग रहने का फैसला लिया वो भी इसी कारण से लिया है और शायद इसी लिए 'सरदार उधम सिंह' (Sardar Udham) एक्टर ने अलग घर ले लिया है। बता दें कि कैटरीना और विक्की की शादी और उससे जुड़े सभी फंक्शन 7 से 9 दिसंबर के बीच होंगे। ये एक बहुत ही प्राइवेट शादी होगी जिसमें कैमरों के साथ साथ मेहमानों को फोन ले जानें की भी इजाजत नहीं है।

Next Story