logo
Breaking

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'चैटिंग' हुई सोशल मीडिया पर वायरल

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुकाछुपी’ हिट रही। यह भी कहा जा रहा था कि कार्तिक और कृति काफी समय से एक-दूसरे से बात तक नहीं कर रहे हैं। हाल ही में इन अफवाहों पर कार्तिक और कृति ने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की

जोया : कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुकाछुपी' हिट रही। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। पिछले दिनों ऐसी चर्चा थी कि फिल्म की कामयाबी का सारा क्रेडिट कार्तिक आर्यन अपने नाम कर रहे हैं, जिससे कृति सेनन नाराज हैं। इतना ही नहीं, यह भी कहा जा रहा था कि कार्तिक और कृति काफी समय से एक-दूसरे से बात तक नहीं कर रहे हैं। हाल ही में इन अफवाहों पर कार्तिक और कृति ने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

कार्तिक ने ट्विटर पर लिखा, 'अजी सुनती हो। गुड्डू और रश्मि ('लुकाछुपी' में कार्तिक-कृति के कैरेक्टर) के प्यार की खबर छपने के बजाय ये कौन-सी खबर छप गई है अखबार में। अभी तो हमारी शादी के 50 दिन ही हुए हैं और लोग अफवाहें फैलाने लगे।'

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की इस बात का जवाब देते हुए कृति सेनन ने लिखा, 'मैं भी यही पढ़ रही हूं। हमारी दुनिया पर कुछ ज्यादा ही नजर रखी जा रही है। खैर, तुम ये बताओ कि हमारे 50 दिन के सफर को मनाने के लिए तुम मुझे बाहर कब लेकर जा रहे हो ?'

इसके जवाब में कार्तिक ने लिखा, 'अरे गुड्डू तो इतना उतावला हुआ पड़ा है कि अभी ले जाए आपको और कर ले पार्टी। शहर लौटते ही धूम-धाम से सेलिब्रेट करेंगे, सपरिवार।

कार्तिक-कृति, आपने सोशल मीडिया पर रिलेशन को नॉर्मल दिखाने के लिए काफी मेहनत की। अब देखना होगा कि आप असल में पार्टी करेंगे भी या नहीं। इससे ही पता चलेगा कि आपके बीच रिलेशन नॉर्मल भी हैं या नहीं।

Share it
Top