Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फातिमा शेख से था कार्तिक आर्यन का अफेयर! अब नुसरत भरुचा को कर रहे हैं डेट

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है। कार्तिन ने साल 2011 में आई फिल्म ''प्यार का पंचनामा'' से अपने करियर की शुरुआत की।

फातिमा शेख से था कार्तिक आर्यन का अफेयर! अब नुसरत भरुचा को कर रहे हैं डेट

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है। कार्तिन ने साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने करियर की शुरुआत की।

इसे भी पढ़ेः 'दंगल गर्ल्स' ने 'दिलबर' पर डांस कर मचाया कहर, नोरा फतेही को छोड़ा पीछे, वीडियो हुआ वायरल

इसी फिल्म के साथ उनके करियर का इक्का चल पड़ा और उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी। हाल ही में उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' रिलीज हुई थी। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया।

कहा ये जाता है कि कार्तिक आर्यन का दंगल गर्ल फातिमा सना शेख से अफेयर था। वैसे आपको बता दें कि फातिमा एक फोटोग्राफर हैं। उन्होंने अपने कैमरे से कार्तिक की कई फोटोज क्लिक की।

इसी के बाद से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया। लेकिन दोनों ने इस बात को नकार दिया और इसे सिर्फ अफवाह करार दिया। बाद में कार्तिक आर्यन का नाम नुसरत भरुचा के साथ जोड़ा गया।

दोनों ने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में साथ काम किया। इसी के बाद से ये कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के बीच अफेयर है।

इसे भी पढ़ेः माधुरी दीक्षित से मिलकर 'डोला' सनी देओल का दिल, कहा- 440 वॉल्ट की....

कार्तिक और नुसरत दोनों ने इस बात से अभी तक इंकार नहीं किया है कि दोनों के बीच अफेयर नहीं है। हालांकि कार्तिक ने एक बार कहा था कि हमारे बीच एक दोस्ती का रिलेशन है लेकिन वह कहते हुए भी वह ब्लश कर रहे थे।

Next Story
Top