Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करणी सेना ने चिट्ठी लिखकर की ''पद्मावत'' की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का लगातार विरोध कर रही करणी सेना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर रही है।

करणी सेना ने चिट्ठी लिखकर की

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर लगातार विरोध कर रही करणी सेना को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल करणी सेना ने ऐलान किया है कि वो अब इस फिल्म का विरोध नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन के बीच दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं।

करणी सेना ने चिट्ठी लिखकर की तारीफ-

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना महाराष्ट्र के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने चिट्टी लिख कर कहा है कि उन्होंने 2 फरवरी को पद्मावत देखी है जिसमें राजपूतों की वीरता और त्याग का बहुत सुंदर चित्रण किया है। यह फिल्म रानी पद्मावती की महानता को समर्पित है।

योगेंद्र सिंह ने कहा कि इस फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई सीन नहीं है। इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जो राजूपत समाज के इतिहास और भावनाओं को ठेस पहुंचाए।

यह भी पढ़ेंः सलमान खान ने शिल्पा शिंदे को दिया ये खास तोहफा, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

फिल्म के रिलीज में करेंगे सहयोग-

योगेंद्र सिंह ने कहा कि हम इस फिल्म से् पूर्णता संतुष्ट हैं। इसलिए हम हमारा आंदोलन/ विरोध बिना शर्त वापस लेते हैं, और आपको आश्वासन देते हैं कि हम इस फिल्म को राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और भारत के सभी सिनेमा घरों में प्रदर्शित करने में आपका और फिल्म वितरकों का सहयोग करेंगे।

Next Story
Top