Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावती का ''पाकिस्तान कनेक्शन'', करणी सेना के प्रमुख को मुंह बंद रखने की मिली धमकी

करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी को पद्मावती फिल्म को लेकर पाकिस्तान से धमकी मिली हैं। कालवी को पद्मावती विवाद पर कुछ भी बोलने और करने के लिए मना किया गया है।

पद्मावती का

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद अभी थमा भी नहीं है कि इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर निकल कर सामने आ रही हैं।

दरअसल खबर यह है कि पद्मावती फिल्म का विरोध कर रहे करणी सेना के संस्थापक को कराची से धमकी मिली हैं। उनको इस फिल्म के बारे में कुछ भी कहने या करने के लिए मना किया गया है।

करणी सेना के संस्थापक ने किया दावा-

हापुण में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने दावा करते हुए कहा है कि उन्हें कराची से धमकी भरा एक फोन आया जिसमें उन्हे पद्मावती फिल्म पर कुछ भी बोलने या करने के लिए मना किया गया हैं।

यह भी पढ़ेंः न्यूड और एस दुर्गा के बाद अखलाख कांड पर बनी 'द ब्रदरहुड' भी सेंसर बोर्ड में फंसी

पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात-

करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने कहा फिल्म पर देशव्यापी पाबंदी की मांग को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से जल्द मुलाकात की जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि अब तो हम लोग सर्वसमाज के साथ मिलकर इस फिल्म का विरोध करने को दिल्ली घेरेंगे।

आपको बता दे कि संजयलीला भंसाली की यह फिल्म रानी पद्मावती की जिंदगी पर आधारित हैं। कई राजपूत संगठन और राजनीतिक पार्टियां इस फिल्म का विरोध कर रही हैं। फिलहाल सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी हैं।

Next Story
Top