Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पद्मावत विवाद: करणी सेना का बड़ा ऐलान, हम बनाएंगे भंसाली पर फिल्म, होगा ये नाम

पद्मावत फिल्म को रिलीज करने के माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले के उलट करणी सेना ने 25 जनवरी फिल्म के प्रर्दशन को रोकने के लिए देश के विभिन्न जगहों पर तोड़-फोड़ एवं हिंसक प्रदर्शन किया।

पद्मावत विवाद: करणी सेना का बड़ा ऐलान, हम बनाएंगे भंसाली पर फिल्म, होगा ये नाम
X

पद्मावत (पहले पद्मावती) फिल्म के विरोध में इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। पद्मावत फिल्म को रिलीज करने के माननीय सुप्रीम कोर्ट के फैसले के उलट करणी सेना ने 25 जनवरी फिल्म के प्रर्दशन को रोकने के लिए देश के विभिन्न जगहों पर तोड़-फोड़ एवं हिंसक प्रदर्शन किया।

25 जनवरी की पूर्व संध्या पर पहले अहमदाबाद में विभिन्न मॉल एवं शॉपिंग कम्पलैक्स में 40 गाड़ियों को आग के हवाले किया। गुरूग्राम में एक निजी स्कूल बस में पत्थर फेंकने की वजह से तमाम मीडिया चैनलों के निशाने पर रही करणी सेना ने भंसाली पर फिल्म बनाने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें- इस टॉप एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया- ऑडिशन के दौरान उतारने पड़े थे कपड़े

पहले भी सिर काटने का कर चुकी है ऐलान

करणी सेना के निशाने पर पद्मावत फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली पहले से ही रहे हैं। सबसे पहले ये विवाद करणी सेना के कार्यकर्ता द्वारा भंसाली के थप्पड़ मारने एवं शूटिंग में तोड़-फोड़ की घटना शूरू हुई। बाद में इस फिल्म का विवाद बढ़ता ही गया, पहले भी फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एवं भंसाली के लिए करणी सेना ने सिर काटने का ऐलान किया था।

फिल्म का नाम होगा 'लीला' की 'लीला'

लेकिन इस बार करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म "पद्मावत" का बदला अब अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है। करणी सेना अब फिल्म के बदले फिल्म बनाएगी और यह फिल्म भंसाली की मां पर आधारित होगी। गुरूवार को चित्तौड़गढ़ में करणी सेना ने ऐलान किया कि हमारी फिल्म का नाम "लीला की लीला" होगा।

राजस्थान एवं मुंबई में होगी शूटिंग

आपको बता दें की संजय लीली भंसाली की मां का नाम लीला है। करणी सेना के कार्यकर्ता अरविंद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान और मुम्बई में होगी। फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा। व्यास ने बताया कि इस फिल्म के जारी होने के बाद भंसाली को नारी के अपनाम का पता चलेगा ।

यह भी पढ़ें- सलमान की जिंदगी में आई नई गर्लफ्रेंड, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

पद्मावत के विरोध में बंद रहे बाजार

इधर "पद्मावत " के विरोध में करणी सेना और राजपूत सभा सहित विभिन्न संगठनों के आह्वान पर गुरूवार को राजस्थान में अधिकांश शहर और कस्बें बंद रहे। हालांकि शाम को बाजार खुल गए। करणी सेना के कार्यकर्ता सुबह से ही सड़कों पर उतर आए।

फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने जयपुर में भवानी निकेतन स्कूल से राजपूत सभा भवन तक शांति मार्च निकाला। इसका नेतृत्व राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने किया। इस दौरान कुछ लोग पैदल चल रहे थे तो कुछ लोग दुपहिया और चौपहिया वाहनों में सवार थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story