Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसिंग सीन से लाइमलाइट पर छाने वाली करिश्मा कपूर ने मचाया था बवाल, लंबा किस सीन देकर रातोंरात हुईं थी फेमस

करिश्मा कपूर एक भारतीय अभिनेत्री हैं। करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म ''प्रेम कैदी'' से की थी। करिश्मा ने इसके बाद बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी।

किसिंग सीन से लाइमलाइट पर छाने वाली करिश्मा कपूर ने मचाया था बवाल, लंबा किस सीन देकर रातोंरात हुईं थी फेमस
X

करिश्मा कपूर का जन्म 25 जून 1974 को मुंबई में हुआ। करिश्मा कपूर एक भारतीय अभिनेत्री हैं। करिश्मा बॉलीवुड के चर्चित कपूर खानदान से है। करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है। करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से की।

करिश्मा ने इसके बाद बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। 90 के दशक में करिश्मा-गोविंदा की जोड़ी को तवज्जो दी जाती थी। करिश्मा-गोविंदा ने कई फिल्में एक साथ की हैं जो काफी सुपरहिट हुई।

करिश्मा-गोविंदा की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे सुपरहिट माना जाता है। दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। साल 1996 में आई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' फिल्म काफी चर्चित हुई थी। फिल्म में करिश्मा के साथ आमिर खान लीड रोल में थी। दोनों का किस सीन काफी फेमस हुआ था।

गोविंदा और करिश्मा कपूर ने 'हीरे नंबर1', 'हसीना मान जाएगी', 'कुली नं 1', 'राजा बाबू' आदि कई फिल्में साथ की हैं। जो काफी ब्लॉक बस्टर हुई हैं। लेकिन साथ ही साथ करिश्मा का एक गाना काफी विवादों में भी रहा है।

करिश्मा का एक गाना 'सरकाय लो खटिया जाड़ा लगे' से उनको लोगों की काफी आलोचना सहनी पड़ी। करिश्मा को फिल्म राजा हिंदुस्तानी के लिए सव्रश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार हासिल किया। साथ ही करिश्मा कपूर को फिल्मफेयर आलोचकों का सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है।

करिश्मा कपूर आज करिश्मा बच्चन कहलाई जाती। दरअसल उनकी अभिषेक बच्चन से सगाई हुई थी। लेकिन जल्द ही यह रिश्ता टूट गया। दरअसल, करिश्मा की मां ने अभिषेक से उनकी कमाई पूछ ली थी।

साल 2003 में उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की। लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों के रिश्तों में अनबन शरु हो गई और साल 2016 में दोनों ने तलाक ले लिया। करिश्मा कपूर का एक बेटा किआन और एक बेटी समायरा हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story