logo
Breaking

नच बलिए 7 में साथ-साथ थिरकेंगे करिश्मा और उपेन

खबर है कि ये लवबर्डस स्टार प्लस के पॉपुलर रियलिटी शो ''नच बलिए 7'' में दिखाई देगें। करिश्मा और उपेन साथ डांस करेगें।

नच बलिए 7 में साथ-साथ थिरकेंगे करिश्मा और उपेन
मुंबई. 'बिग-बॉस 8' रियलिटी शो से चर्चा में आए एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएगें। खबर है कि ये लवबर्डस स्टार प्लस के पॉपुलर रियलिटी शो 'नच बलिए 7' में दिखाई देगें। करिश्मा और उपेन साथ डांस करेगें। ये जोड़ी 'बिग-बॉस 8' के बाद अपने प्यार का इजहार खुलकर कर चुकी है।
'नच बलिए 7' में करिश्मा और उपेन के अलावा रश्मी देसाई और उनके पति ननदिश संदू, वीवान देसान और पत्नी वहवीज डोरोबजी, मोइनी रोए और मोहित रैना, ईशा देओल हबी भारत के साथ, बरून सोबती और पत्नी पाशेमीन ये जोड़ियां नजर आएंगी। पिछली बार के 'नच बलिए 6' में रिथवीक धनजानी और आशा नेगी जीते थे। इस शो के जज प्रिति जिन्टा, चेतन भगत और मरजी पेटोंजी का नाम फाइनल हो चुका है। उम्मीद है कि शो नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू होगा।
ज्ञात हो कि 'बिग-बॉस 8' में दोनों करीब एक-दूसरे के करीब आए थे। हाल ही में इन दोनों को लंदन में एक-दूसरे के साथ छुट्टियां बिताते हुए देखा गया था। बिग-बॉस के घर में उपेन को कई बार करिश्मा की वजह से टारगेट किया गया था। बावजूद इसके ये दोनों एक साथ खड़े दिखाई दिए। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जिस वक्त करिश्मा बिग-बॉस के घर मे आई थी उस वक्त अपना बाहर बॉयफ्रेंड छोड़कर आई थी।
करिश्मा ने पहले 'क्योंकि सास भी कभी बहूं थी' सीरियल और 'बाल वीर' में भी काम किया हुआ है। उपेन भी फिल्म '36 चाइना टाउन', 'लंदन ड्रीम' और 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में सपोटिव रोल करते नजर आए थे।
नीचे की स्लाइड्स में देखिए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top