Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone: खुलेंगे सनी लियोनी की जिंदगी के कई पहलू, पोस्टर हुआ रिलीज

सनी लियोनी की बायोपिक करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें कि फिल्म 16 जुलाई को ZEE5 पर प्रसारित की जाएगी।

Karenjit Kaur The Untold Story of Sunny Leone: खुलेंगे सनी लियोनी की जिंदगी के कई पहलू, पोस्टर हुआ रिलीज

पॉर्न स्टार से अभिनेत्री बनी सनी लियोनी जल्द ही दर्शकों के बीच अपनी बायपिक लाने जा रही हैं। आपको बता दें कि इसके लिए सनी ने अपना पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है।

सनी लियोनी की बायोपिक का नाम ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ होगा। सनी लियोनी ने पोस्टर को ट्विटर के जरिए शेयर किया है। पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही सनी कैप्शन भी डालती हैं।

इसे भी पढ़ेः वारयल वीडियो: मोनालिसा ने सनी लियोनी को छो़ड़ा पीछे, 'ये लंबा टिकेगी' पर डांस करती आईं नजर

सनी लिखती हैं कि 'जल्द ही मेरी जिंदगी एक खुली किताब की तरह होगी।' मोशन पोस्टर के साथ ही ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ की रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है।

यह फिल्म 16 जुलाई को ZEE5 पर प्रसारित की जाएगी। सनी द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में सनी की जिंदगी के दो पहलू नजर आ रहे हैं। ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का पोस्टर पोस्टर करीब 40 सैकेंड का है।

पोस्टर में सनी की बचपन की फोटो को दिखाया गया है जब उनका पॉर्न इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं था और दूसरा जब उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा।

आपको बता दें कि सनी लियोनी पॉर्न इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम थी। लेकिन इस इंडस्ट्री को छोड़ सनी ने हिंदी सिनेम में कदम रखा। सनी कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस सीजन 5 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं जिसमें जिस्म 2, रागिनी एमएमएस2, एक पहेली लीला आदि फिल्में शामिल हैं। साथ ही सनी लियोन ने फिल्म रईस और नूर में स्पेशल अपीरियंस भी किया है।

सनी लियोनी की पर्सनल लाइफ

सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर है। सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की और साल 2017 में दोनों ने एक बेटी को अडॉप्ट किया। जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा है।

इसके साथ ही सनी लियोनी की एक तमिल फिल्म 'वीरमहदेवी' रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए सनी ने तलवारबाजी और घुड़सवारी सीखी है। बता दें कि यह फिल्म हिंदी, मलयालम आदि कई भाषाओं में रिलीज होगी।

Next Story
Top