Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सारा अली खान की कामयाबी लाई सैफ और अमृता सिंह को करीब, करीना हुई बेहाल

जबसे ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ रिलीज हुई करोड़ों लोग सारा अली खान के दीवाने हो गए हैं। सारा एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं, शर्मिला टैगोर की पोती।सारा अली खान को मिली सफलता और उनकी बड़ी फैन फोल्लोविंग को देख सैफ बहुत खुश हैं।सैफ सारा की कामयाबी का सेहरा अमृता के सिर रखते हुए उनका गुणगान कर रहे हैं

सारा अली खान की कामयाबी लाई सैफ और अमृता सिंह को करीब, करीना हुई बेहाल

कहते हैं ना, नथिंग सक्सीड्स देन सक्सेस यानी सफलता से बढ़कर कुछ और नहीं होता। यह कहावत चरितार्थ होती दिखी, जब अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म ‘केदारनाथ’ और रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई। इन दोनों फिल्मों के रिलीज के बाद करोड़ों लोग सारा अली खान के दीवाने हो गए हैं।

सारा एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं, शर्मिला टैगोर की पोती। सैफ और अमृता के अलगाव के बाद, सैफ ने करीना कपूर से शादी कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। अमृता ने बेटी सारा अली और बेटे इब्राहिम की पूरी परवरिश सिंगल मॉम बनकर की। इस बीच उन्होंने तमाम कठिनाइयों का सामना किया।

करीब 120 किलोग्राम की सारा कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करके जब इंडिया वापस आईं तो उन्होंने अपनी मां के सामने फिल्म एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखी। अमृता ने बेटी को अपना पूरा सपोर्ट दिया। मां ने सबसे पहले बेटी सारा का वजन कम करवाया फिर ग्रूमिंग पर ध्यान दिया और एक्टिंग से जुड़ी ट्रेनिंग भी दिलाई।
जब सारा ने फिल्मों में डेब्यू किया तो खूबसूरती, ग्लैमर, टैलेंट, अदा, हिंदी-उर्दू पर पकड़, अपने इन सभी गुणों ने सबका दिल जीता। अमृता से अलगाव के बाद जिन सैफ अली खान ने अपने बच्चों पर कोई खास ध्यान नहीं दिया था, अब वही सैफ सारा की कामयाबी का सेहरा अमृता के सिर रखते हुए उनका गुणगान कर रहे हैं।
अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह की सैफ अली के मुंह से इतनी तारीफ सुनकर करीना की रातों की नींद उड़ चुकी है। यह लाजिमी भी है। खैर बात जो भी हो, सारा अपनी कामयाबी के लिए मुबारकबाद की तो हकदार हैं ही, चाहे कोई कुछ भी कहे या समझे।
Next Story
Top