Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर खान ने दिखाई अपने छोटे बेटे की पहली झलक, लोगों का इंतजार हुआ खत्म

करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना के दूसरे बेटे की झलक देखने के लिए लोग काफी इंतजार कर रहे थे। करीना ने अभी तक अपने दूसरे बेटे की फोटो शेयर नहीं की थी। ऐसे में करीना ने आज मदर्स डे के मौके पर अपने छोटे बेटे की फोटो साझा की है।

मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर खान ने दिखाई अपने छोटे बेटे की पहली झलक, लोगों का इंतजार हुआ खत्म
X

मदर्स डे के मौके पर करीना कपूर खान ने दिखाई अपने छोटे बेटे की पहली झलक, लोगों का इंतजार हुआ खत्म (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना के दूसरे बेटे की झलक देखने के लिए लोग काफी इंतजार कर रहे थे। करीना ने अभी तक अपने दूसरे बेटे की फोटो शेयर नहीं की थी। ऐसे में करीना ने आज मदर्स डे के मौके पर अपने छोटे बेटे की फोटो साझा की है।

करीना कपूर ने फरवरी के महीने में अपने छोटे बेटे जन्म दिया था। करीना के बड़े बेट तैमूर खान हैं। जिनकी फोटो तेजी से वायरल होती हैं। करीना ने मदर्स डे के खास मौके पर अपने बेटे से सभी को रूबरू करवाया है।

करीना द्वारा फोटो शेयर की गई फोटो में देखा जा सकता है कि कि उनके छोटे बेटे बड़े बेट तैमूर की गोद में लेटे हुए हैं। तैमूर कैमरे की तरफ स्माइल देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं करीना के छोटे बेटे ने फेस पर हाथ रखा हुआ है। जिस कारण उनका फेस साफ नजर नहीं आ रहा है।

फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा है कि आज उम्मीद पर पूरी दुनिया कायम है, और ये दोनों मुझे आशा देते हैं, एक बेहतर कल के लिए उम्मीद आप सभी को सुंदर मातृ दिवस की शुभकामनाएं, वहां से सशक्त माताओं को. विश्वास रखो। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर आखिरी बार फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं।

और पढ़ें
Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story