Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे 'जेह' के नाम को लेकर किया जा रहा था ट्रोल, Kareena Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बड़ी बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक हेडलाइन मेकर हैं, उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में छाईं रहती हैं। करीना कपूर खान को अपने बच्चों की वजह से कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। अब लोग उन्हें उनके छोटे बेटे 'जेह' के नाम को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। जिस पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Kareena Kapoor khan react son Jeh name controversy
X

करीना कपूर 

Kareena Kapoor Khan on son Jeh's Name controversy : बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक हेडलाइन मेकर हैं, उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में छाईं रहती हैं। करीना कपूर खान को अपने बच्चों की वजह से कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। अब लोग उन्हें उनके छोटे बेटे 'जेह' के नाम को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। जिस पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

करीना कपूर खान ने इंटरव्यू में कहा ''दुनिया एक महामारी के दौर से गुजर रही है, इसलिए उनकी लाइफ में "नेगेटिविटी के लिए कोई जगह नहीं" है। इससे पहले उन्हें और उनके पति सैफ अली खान को अपने बेटे का नाम तैमूर रखने को लेकर निशाना बनाया गया था। करीना ने कहा, 'बॉलीवुड सेलेब्रिटीज हर हाल में सॉफ्ट टारगेट होते हैं। मैं बहुत ही पॉजिटीव इंसान हूं। मैं बहुत खुश और संतुष्ट हूं और मैं पॉजिटिविटी फैलाना चाहती हूं। कोविड जैसे समय में, मैं ट्रोल के बारे में नहीं सोच सकती, मैं किसी भी प्रकार की नेगेटिविटी के बारे में नहीं सोच सकती। हमारे जीवन में नेगेटिविटी के लिए कोई जगह नहीं है क्योंकि देखिए महामारी ने हमें क्या सिखाया है। यह हमें करीब ला रहा है, इसने दुनिया को करीब ला दिया है, हमें एक-दूसरे के लिए खड़ा होना होगा। मैं ऐसा ही सोचती हूं, हम सभी सोचते हैं और मुझे लगता है कि सभी को ऐसा सोचना चाहिए''

करीना कपूर ने कहा - ''अब कोई और रास्ता नहीं है, मुझे Meditating शुरू करनी है, क्योंकि और कोई चारा नहीं रहा ना अभी (मेरे पास कोई अन्य विकल्प नहीं है) यह अभी इसलिए है क्योंकि मेरे खिलाफ एक दीवार खड़ी की जा रही है, लेकिन अब मैं 'ठीक हूं, मैं ध्यान करती रहूंगी' जैसा कि एक सिक्के के दो पहलू होते हैं। तो ठीक है। अगर पॉजिटिविटी है तो नेगेटिविटी भी है, मुझे ऐसे ही देखना होगा। हमारे दो मासूम बच्चे हैं जिनकी हम बात कर रहे हैं। लेकिन हम खुश और पॉजिटीव रहने वाले हैं।"

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेह के नाम को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब रिपोर्ट में दावा किया गया कि करीना की जो किताब है। उसमें जेह का नाम जहांगीर है। इसके बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया।

पहले बेटे को लेकर भी हो चुका है विवाद

बता दें कि जब करीना और सैफ अली खान ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था तो उस समय भी काफी विवाद हुआ था। ट्रोल्स ने दावा किया था कि बच्चे का नाम 'तुर्की आक्रमणकारी' के नाम पर रखा गया था।

लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी करीना कपूर खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट की भी घोषणा की। जब वी मेट एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने में रुचि रखती हैं और उन्होंने "बहुत सारी स्क्रिप्ट पढ़ी हैं" लेकिन अभी भी सही की तलाश में हैं।

Next Story