Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

जब करीना कपूर और काजोल का हुआ रीयूनियन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बॉलीवुड ने कई ऐसी फिल्में दी हैं जो दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप बना चुकी है और ये फिल्में हमेशा एवरग्रीन रहेंगी। इस लिस्ट में एक फिल्म निश्चित तौर पर शामिल है वह है 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhie Gham)। इस बीच एक बार फिर करीना और काजोल की मुलाकात महबूब स्टूडियो के बाहर हुई है।

जब करीना कपूर और काजोल का हुआ रीयूनियन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

बॉलीवुड ने कई ऐसी फिल्में दी हैं जो दर्शकों के दिल में एक अमिट छाप बना चुकी है और ये फिल्में हमेशा एवरग्रीन रहेंगी। ये फिल्में उस लिस्ट में शामिल हैं जो कितनी भी पुरानी हो जाए लेकिन उसकी पॉपुलैरिटी बरकारार रहेगी। इस लिस्ट में एक फिल्म निश्चित तौर पर शामिल है वह है 'कभी खुशी कभी गम' (Kabhi Khushi Kabhie Gham)। 90 के दशक की इस एवरग्रीन फिल्म को लोग आज भी पसंद करते हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और काजोल (Kajol) ने बहन का किरदार निभाया था। लेकिन असल जिन्दगी में भी ये दोनों एक्ट्रेस काफी करीब हैं। इस बीच एक बार फिर करीना और काजोल की मुलाकात महबूब स्टूडियो के बाहर हुई है।

इस रीयूनियन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान सफेद शर्ट और काली पैंट में नजर आयीं। इस वीडियो में दोनों को बच्चों, कोविड और उनके पतियों - अजय देवगन और सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए देखा गया। क्लिप में करीना काजोल से कहती है ''कैसा चल रहा है।" जिसपर काजोल करीना से पूछती है, "तुम्हारा नया बेबी (जेह अली खान) कैसा है?"

करीना मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं, "हे भगवान, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह एक साल का हो गया है। हम सब कोविड के बीच थे।" इस पर काजोल कहती हैं कि उनका भी टेस्ट पॉजिटिव आया था। फिर दोनों ने अपने पति के बारे में बात की। अंत में दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और विदा ली। दोनों का यह क्यूट रीयूनियन काफी वायरल हो रहा है और लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक फैन्स ने कमेन्ट में कहा, "आओ बहन चुगली करें।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "कभी खुशी कभी गम रीयूनियन।"

और पढ़ें
Next Story