Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करीना कपूर खान से नाराज है पब्लिक, जानें आखिर क्यों उठ रही एक्ट्रेस को बॉयकॉट करने की मांग

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी हैं। ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना खान ट्रेंड कर रहा है। इस मांग का सीधा लिंक हाल ही में आई एक खबर से है।

Kareena Kapoor Khan boycott trending on twitter public is angry with the actress
X

करीना कपूर खान से नाराज है पब्लिक, जानें आखिर क्यों उठ रही एक्ट्रेस को बॉयकॉट करने की मांग

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लोग काफी नाराज दिखायी दे रहें है। सोशल मीडिया पर करीना को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी हैं। ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना खान ट्रेंड कर रहा है। इस मांग का सीधा लिंक हाल ही में आई एक खबर से है। कुछ दिनो पहले खबर आयी थी कि करीना कपूर ने सीता का रोल करने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है।


इस खबर को पढ़ने के बाद से ही पब्लिक काफी गुस्से में है। लोग इस खबर के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट करते हुए करीना कपूर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहें है। यूजर्स का कहना है कि करीना को यह रोल ऑफर नहीं करना चाहिए। वह सीता मां के किरदार निभाने के लायक ही नहीं है। इतना ही नहीं लोगो ने यह भी कहा कि सीता का रोल कंगना रनौत को करना चाहिए।


वैसे आपको बता दें कि एक मीडिया के अनुसार इस फिल्म के राइटर वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों को झूठा बताया हैं। उन्होंने कहा है कि यह रोल कभी करीना को ऑफर ही नहीं किया गया था। इसके अलावा खबर यह भी है कि करीना इस रोल के लिए परफेक्ट नहीं हैं। अब राइटर ने खुद इस खबर को झूठा करार दे दिया। लेकिन फिर भी लोगो को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है। लोग अभी भी एक्ट्रेस के खिलाफ अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाल रहें हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। करीना ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी।

और पढ़ें
Next Story