Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सारा अली खान को सौतेली मां करीना कपूर ने दी डेटिंग एडवाइस

अभिनेत्री करीना कपूर को सारा की केदारनाथ में उनके लीड हीरो रहे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता पसंद नहीं आया। करीना ने बिना सुशांत का नाम लिए सारा को एक खास सलाह दी है।

सारा अली खान को सौतेली मां करीना कपूर ने दी डेटिंग एडवाइस

अभिनेत्री करीना कपूर को सारा की केदारनाथ में उनके लीड हीरो रहे सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ता पसंद नहीं आया। करीना ने बिना सुशांत का नाम लिए सारा को एक खास सलाह दी है। सोशल मीडिया पर करीना का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है।

इसमें वह सारा को सलाह देती नजर आ रही हैं। इस इंटरव्यू में अमृता अरोड़ा, करीना से पूछती हैं कि सारा के लिए तुम्हारी डेटिंग एडवाइज क्या होगी। करीना इस सवाल के जवाब में कहती हैं कि सारा को कभी अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए।

यह बात मैं उसे बहुत जल्द कहने वाली हूं। करीना ने खुद अपने को-स्टार सैफ अली खान से साल 2012 में शादी की थी। फिल्म 'टशन' के दौरान करीना की मुलाकात सैफ से हुई। यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं। शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों साथ में घूमने जाते थे।

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी। लेकिन कार्तिक इस बात को मजाक में टाल गए और वह अनन्या पांडे को डेट करने लगे। शायद यही वजह है कि सारा का ध्यान कार्तिक से हट गया।

'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा की इस फिल्म उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे। दोनों की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब दोनों की यह केमेस्ट्री रियल लाइफ में देखने को मिल रही है। खबर है कि सारा और सुशांत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सुशांत के बर्थडे को सेलीब्रेट करने के लिए सारा उनके पास गई थीं। सारा इस खास मौके पर अपने साथ केक भी लेकर पहुंची थीं। इसके बाद दोनों स्टार्स डिनर डेट पर गए थे।

Next Story
Top