Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणबीर कपूर को मिलीं आलिया, रोमांस में बाधा बनेंगे अमिताभ बच्चन!

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर करण जौहर ने बिग बी के साथ एक फिल्म की घोषणा की है।

रणबीर कपूर को मिलीं आलिया, रोमांस में बाधा बनेंगे अमिताभ बच्चन!

अमिताभ बच्चन के 75 वें जन्मदिन पर निर्माता करण जौहर ने लीग में बिग बी के साथ एक फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का नाम ब्रह्मस्त्र है। और इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रमुख भूमिकाएं भी शामिल हैं।

जोहर ने ट्विटर पर कहा कि यह एक नयी है और इस फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म अगस्त 15, 201 9 को रिलीज़ होगी। निर्देशक का नाम भी घोषित किया गया है और यह अयान मुखर्जी है।

A TRILOGY ...A FANTASY ADVENTURE....A LABOUR OF LOVE.....”BRAHMĀSTRA” pic.twitter.com/8yQ2Y0yWaD

— Karan Johar (@karanjohar) October 11, 2017

इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि रणबीर कपूर की अगली फिल्म ड्रैगन शीर्षक होगा लेकिन ऐसा लगता है कि उसी फिल्म का नाम बदलकर ब्रह्मस्त्रात में बदल दिया गया है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ बॉलीवुड के तीन सुपर स्टार एक साथ पर्दे पर दिखाई देगें इस फिल्म को धर्मा प्रोडेकशन के बैनर तले बनाया जा रहा है। अयान मुखर्जी की अगली आने वाली इस फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट शामिल हैं।

इस फिल्म से पहले ये तीनों स्टार एक साथ ए दिल है मुस्किल में साथ दिखाई दियो थे। रणबीर कपूर, करन जौहर की आखिरी निर्देशनियत वाली फिल्म 'ए दिल है मुस्किल' की अगुवाई कर रहे थे, जो 2016 में दिवाली पर रिलीज हुई थी।

नमित मल्होत्रा ने कहा है कि हमारे साथ फॉक्स स्टार स्टूडियो की यात्रा महत्वपूर्ण है इस फिल्म को 15 अगस्त 2019 में रिलीज करने की योजना तैयार की गई है। आयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि फिल्म का टाइटल ब्रह्मास्त्र है। ये फिल्म एक फनटेस्टी डिवेंचर जॉनर पर आधारित है।

इस साल कपूर को अनुराग बसु के जगा जासूस में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार प्रदर्शन किया था। एक दिन पहले, जौहर ने अक्षय कुमार के नेतृत्व में एक और फिल्म की घोषणा की थी, जिसे सरगढ़ी की लड़ाई के आधार पर कहा जाता है।



Next Story
Top